Science

Motorola के नए स्मार्टफोन Moto C और Moto C Plus हुए लीक

मंगलवार को मोटोरोला के नए Moto C फोन को लेकर जानकारी सामने आई थी। अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Moto C के साथ Moto C Plus को लो-एंड बजट श्रेणी में पेश कर सकती है।

लीक्सटर Evan Blass ने इस बात की जानकारी दी है मोटोरोला द्वारा पेश किए जाने वाले Moto C और Moto C Plus को पहले बार स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए पेश किया जाएगा। Moto C में 5-इंच का डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (854×480) पिक्सल होगा। इसके साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ होगा। वहीं, 2-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा जो कि रीयर कैमरा की तरह एलईडी फ्लैश से लैस होगा। इसमें 1जीबी रैम और 2,350एमएएच बैटरी होगी।

यह भी जानें – iPhone 8 की कीमत हो सकती है 1000 डॉलर से ज्यादा

फोन दो वेरिएंट में पेश होगा, जिसमें से एक 3जी मॉडल में 32-बिट 1.3गीगार्ट्ज क्वार्ड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 8जीबी इंटरनल स्टोरेज और माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट का ऑप्शन होगा। इसमें फिक्सड फोक्स रीयर कैमरा भी होगा। वहीं, इसके 4जी वेरिएंट में 64-बिट 1.1गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 16जीबी स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का ऑप्शन होगा। वहीं, ऑटोफोकस रीयर कैमरा भी होगा।

Moto C Plus की तो इसमें 5-इंच एचडी (1280×720) डिसप्ले, 1.3गीगार्ट्ज 64-बिट क्वार्ड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 1जीबी और 2जीबी रैम वेरिएंट के साथ 16 GB स्टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट ऑप्शन होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल रीयर कैमरा व 2-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा हो सकता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

यह भी जानें – जानिए 2000 के बजट में कौन हैं सबसे अच्छे स्मार्टफोन…

दोनों ही स्मार्टफोन को गोल्ड, व्हाइट, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। फिलहाल इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

साभार – बीजीआर

Team Vigyanam

Vigyanam Team - विज्ञानम् टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button