इस साल पेश किया जा सकता है सैमसंग गैलेक्सी Xcover 4 स्मार्टफ़ोन

सैमसंग फोन निर्माता कंपनी इस साल एक नया स्मार्टफोन  सैमसंग गैलेक्सी Xcover 4 लॅान्च कर सकती है।  अगर आप सैमसंग को करीब से जानते हैं तो यह भी जानते होंगे कि ये सैमसंग की वो सीरीज से है जिसे दो साल में एक बार ही पेश किया जाएगा सैमसंग गैलेक्सी Xcover 3 को 2015 में लाने के बाद इस साल इसकी पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा।

बता दें कि सैमसंग का ये स्मार्टफ़ोन Xcover 4 वाई-फाई अलायन्स पर देखा गया है, और यहीं से ये बात सामने आती है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही पेश किया जाएगा। SamMobile की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अनजाने सैमसंग स्मार्टफ़ोन मॉडल नंबर SM-G390F को वाई-फाई सर्टिफिकेशन मिला है। ये स्मार्टफोन ही सैमसंग गैलेक्सी Xcover 4 हो सकता है।

इस स्मार्टफ़ोन के बारे में अभी तक महज़ यही जानकारी उपलब्ध है कि यह एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करेगा। ये जानकारी भी इस वाई-फाई लिस्टिंग से भी सामने आई है। और जैसे कि हम जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफ़ोन के लॉन्च को अप्रैल में कर दिया गया है तो इस बीच सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन को बाज़ार में उतार सकता है।

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी A3 (2017), A5 (2017), A7 (2017) स्मार्टफोन लॉन्च, जानें, स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें इसी स्मार्टफोन की पीढ़ी के पिछले स्मार्टफ़ोन Xcover 3 की तो इस स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद थी। साथ ही इसमें 1.2GHz का क्वाड-कोर चिपसेट भी दिया गया था इसमें 1.5GB की रैम भी मौजूद थी। आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई थी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया भी जा सकता था।

जहां तक कैमरा की बात है स्मार्टफ़ोन में 5-मेगापिक्सेल का रियर और 2-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया था। फ़ोन एंड्राइड 4.4 पर चलता था और इसमें एक 2200mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई थी। कनेक्टिविटी की चर्चा करें तो फ़ोन में वाई-फाई, GPS, ब्लूटूथ, NFC और 3G सपोर्ट दिया गया था।

स्रोत – बीजीआर

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *