Science

Gionee M7 डुअल रियर कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

चीन की स्मार्टफोन विक्रेता कंपनी जियोनी ने अभी हाल में ही एक टीजर जारी करके अपने नये फोन Gionee M7 के बारे में जानकारी दी थी। अब इसके लॅान्च डेट के बारे में जानकारी सामने आई है, कंपनी के मुताबिक वह इसे  25 सितंबर को चीन में लॉन्च करेगी।

weibo के माध्यम से लीक इमेज में जियोनी M7 स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बताया गया है। लीक इमेज को देखकर कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन को कंपनी मेटल यूनिबॉडी के साथ पेश किया जा सकता है।

GFX के माध्यम से दी गई जानकारी में जियोनी के नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स लिस्ट हुए हैं। बेंचमार्क साइट GFX पर SW17W08 मॉडल नंबर वाला एक स्मार्टफोन नजर आया है। जहां जियोनी SW17W08 स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी दी गई है। लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6-इंच (1440×720 पिक्सल) डिसप्ले दिया जा सकता है।

सामने आई जानकारी के हिसाब से  इस स्मार्टफोन का रेशियो 18:9 का है। जियोनी SW17W08 स्मार्टफोन में 2.6GHz मीडियाटेक Helio P25 प्रोसेसर और माली-T880 GPU दिया जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन में 4GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेजे के लिए दिया जा सकता है।

वहीं फोटग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि दोनों कैमरों की मदद से 4K वीडियो रिकार्डिंग की जा सकती है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित हो सकता है।

साभार – बीजीआर

Team Vigyanam

Vigyanam Team - विज्ञानम् टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button