Science

Mafe Mobile ने 6499 रुपए में भारत में लॉन्च किया Mafe M820, जानें फीचर्स

जियो के आने के बाद भारतीय बाजारों में 4जी स्मार्टफोन्स की मांग बहुत बढ़ी है, इसी को ध्यान में रखकर अब नई-नई कंपनियां अपने शानदार फोन्स बाजार में ला रही हैं।

घरेलू मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Mafe मोबाइल ने देश में 4जी इनेबल स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने अपनी ‘Shine series’ के अंतर्गत Mafe M820 नाम से स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 6,499 रुपए है। यह स्मार्टफोन 4G VoLTE इनेबल होने के साथ ही 21 रीजनल भाषाओं को सपोर्ट करने में सक्षम हैं

Mafe M820 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Mafe M820 में 5-inch का HD IPS डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 720*1280पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 1.3गीगाहर्ट्ज Quadcore मीडियाटेक प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 2GB RAM और 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी उपलब्ध है। जहां 32GB तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं।

Android 7.0 Nougat आॅपरेटिंग पर आधारित Mafe M820 में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए सेल्फी फ्लैश फीचर के साथ 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूदा है। वहीं कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर Mafe M820 स्मार्टफोन में 4G VoLTE के अलावा ब्लूटूथ, वाईफाई, हॉटस्पॉट, जीपीएस और जीपीआरएस दिए गए है। पावर बैकअप के लिए 2,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

Mafe M820 स्मार्टफोन का आकार 146.3X73.2X8.5mm और वजन 300 ग्राम है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्डन कलर आॅप्शन में उपलब्ध होगा। इसकी खासियत है कि यह स्मार्टफोन 21 रीजनल भाषाओं को सपोर्ट करने में सक्षम है। फोन में Proximity सेंसर भी उपलब्ध है।

Source – BGR

Tags

Shivam Sharma

शिवम शर्मा विज्ञानम् के मुख्य लेखक हैं, इन्हें विज्ञान और शास्त्रो में बहुत रुचि है। इनका मुख्य योगदान अंतरिक्ष विज्ञान और भौतिक विज्ञान में है। साथ में यह तकनीक और गैजेट्स पर भी काम करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close