Science

Xolo ने पेश किया अपना Era 1X स्मार्टफोन मिलेगी 365 दिन की स्क्रीन रिप्लेसमेंट

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Xolo ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Era 1X पर “365 दिन की स्क्रीन रिप्लेसमेंट” ऑफर की घोषणा की है। यदि आप इस फोन को 5 जुलाई 2017 से 31 जुलाई 2017 तक खरीदेंगे, तो आफ मोबाइल खरीदने के दिन से 365 दिन तक एक बार मोबाइल स्क्रीन को बदलवा सकते है।

Xolo का यह भी दावा है कि उनके 950 से अधिक सर्विस सेंटर्स और सर्विस नेटवर्क है, जो कि देश के दूर के हिस्सों जैसे लेह और अंडमान निकोबार में भी मौजूद है।

Source

अगर किसी के फोन का स्क्रीन टूट जाता है, तो उसे इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए किसी भी लावा के सर्विस सेंटर पर जाना होगा। इसके अलावा, यूजर्स को इस फोन के खरीदेने का प्रूफ के साथ आइडेंटिटी प्रूफ और कांटेक्ट नंबर देना होगा। स्क्रीन रिप्लेसमेंट फ्री में किया जाएगा, लेकिन यूजर्स को स्मार्टफोन के लिए 250 रुपए के श्रम शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता है। Xolo Era 1X स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था।

यह भी देखें – Mafe Mobile ने 6499 रुपए में भारत में लॉन्च किया Mafe M820, जानें फीचर्स

Xolo Era 1X के स्पेसिफिकेशन

Xolo Era 1X में 5-inch का IPS डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1280×720पिक्सल है। इस स्मार्टफोन को 1.3Ghz क्वाडकोर प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 1GB RAM और 8GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 32जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है।

Xolo Era 1X में फोटोग्राफी के लिए ऑटो फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल कर रीयर कैमरा दिया गया है। इसके अलाव डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। कैमरा फीचर्स के तौर पर स्मार्टफोन में स्लो मोशन वीडियो, लाइव फोटो और ब्यूटी मोड दिए गए हैं।

स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 2,500mAHकी बैटरी दी गई है ​जो कि कंपनी के अनुसार 13 घंटे का टॉकटाइम और 185 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर ईरा 1एक्स में 4जी वोएलटीई सपोर्ट के अलावा डुअल सिम कार्ड स्लॉट, वाईफाई और ब्लूटूथ शामिल हैं।

Source – BGR

Shivam Sharma

शिवम शर्मा विज्ञानम् के मुख्य लेखक हैं, इन्हें विज्ञान और शास्त्रो में बहुत रुचि है। इनका मुख्य योगदान अंतरिक्ष विज्ञान और भौतिक विज्ञान में है। साथ में यह तकनीक और गैजेट्स पर भी काम करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button