Science

Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफ़ोन मी.कॉम पर 31 मार्च से प्री-आर्डर के लिए होगा उपलब्ध

Xiaomi ने अभी हाल ही में भारत में अपने शानदार स्मार्टफ़ोन Xiaomi रेडमी नोट 3 की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफ़ोन Xiaomi Redmi Note 4 को लॉन्च किया था, और इस स्मार्टफ़ोन ने अपनी पहली सेल में कई रिकॉर्ड कायम किये थे। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को अभी तक मी.कॉम के माध्यम से महज़ ओपन सेल में ही ख़रीदा जा सकता था इसके लिए मी.कॉम पर प्री-आर्डर की सुविधा उपलब्ध नहीं थी, हालाँकि अब कंपनी ने घोषणा की है कि इस 31 मार्च से मी.कॉम के माध्यम से भी प्री-आर्डर किया जा सकता है। आपको बता दें कि शाओमी रेडमी नोट 4 स्मार्टफ़ोन कई बार मी.कॉम और फ्लिप्कार्ट पर सेल किया जा चुका है।

रेडमी नोट 4 को भारत में तीन वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपए और 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट को 12,999 रुपए में लॉन्च किया गया है।

Also Know – Redmi Note 5 में होगा 5 Inch का डिस्प्ले और 4000 एमएएच की बैटरी

रेडमी नोट 4 में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर कार्य करता है। फोटोग्राफी के लिए रेडमी नोट 4 में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें एलईडी फ्लैश, एफ/2.0 अर्पाचर और पीडीएएफ सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। जिसमें एफ/2.0 अर्पाचर और 85 डिग्री वाइड एंगल लेंस दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए रेडमी नोट 4 में 4,100एमएएच की बैटरी उपलब्ध है जो कि कंपनी के अनुसार एक बार चार्ज करने पर पूरा दिन कार्य करने में सक्षम है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4G VoLTE सपोर्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ दिए गए हैं।

Tags

Team Vigyanam

Vigyanam Team - विज्ञानम् टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close