Religion

श्रीकृष्ण द्वारा 5000 सालों पहले की भविष्यवाणी जो आज सच हो रही है

भगवान कृष्ण हमारे आराध्य देव हैं, उन्होंने आज से 5000 साल पहले गीता का अद्भुत ज्ञान सभी को दिया था। इस ज्ञान का उद्देश्य लोगों को सही मार्ग पर लाने के लिए था। भगवान कृष्ण ने कलियुग के लिए भगवद गीता की कुछ भविष्यवाणी की थी जो आज भी सटीक बैठती है। आप भी जानिए इन भविष्यवाणियों को….

कलियुग के लिए भगवद गीता की भविष्यवाणी …

जो लोग अच्छी तरह से भगवद गीता पढ़ चुके है, उन्हें पता है कि इस पवित्र पांडुलिपि के अंतिम खंड में वर्तमान युग कलयुग के लिए भविष्यवाणी की हैl हालांकि, इन भविष्यवाणियों को भगवान श्रीकृष्ण द्वारा 5000 साल पहले किए गया था, और इतनी सटीक है कि आप इसे इनकार भी नहीं कर सकता हैं।

विषय - सूची

कलियुग में, अकेला धन एक आदमी के अच्छे जन्म, उचित व्यवहार, और अच्छे गुणों की निशानी माना जाएगा।और कानून और न्याय केवल एक शक्ति के आधार पर लागू किया जाएगा।

पुरुष और महिला सिर्फ आकर्षण मात्र के कारण एक साथ रहते हैं l एक आदमी सिर्फ अपना एक धागा पहन कर ब्राह्मण के रूप में जाना जाएगा।

पृथ्वी पर बस भ्रष्ट लोगों की आबादी बढ़ेगी और जो लोग खुद को मजबूत दिखायेगे उन्हें राजनीति की ताकत मिलेगी।

मनुष्य कलियुग में अकाल से परेशान रहेगे, लोगों को खाने के पत्ते, जड़, मांस , जंगली शहद , फल, फूल, और बीज का सहारा होगा। सूखे से मारा मनुष्य पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा।

कलियुग में मनुष्य के लिए जीवन की अधिकतम अवधि 50 वर्ष तक होगी l कलियुग में मनुष्य अपने बुजुर्ग माता पिता की सेवा नहीं करेगा।

मनुष्य को ठंड, हवा, गर्मी, बारिश और बर्फ से बहुत नुकसान भुगतना होगा। लोग अपने झगड़े, भूख, प्यास , बीमारी और गंभीर चिंता से परेशान हो जाएगे।

 

Tags

Team Vigyanam

Vigyanam Team - विज्ञानम् टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close