Gadgets

4GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Moto G5 Plus स्मार्टफोन, कीमत 14,999 रुपए से शुरू

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने बार्सिलोना में एमडब्ल्यूसी 2017 ट्रेड शो के दौरान नई जेनरेशन वाले मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इन स्मार्टफोन के लॉन्च के कुछ समय बाद ही मोटोरोला ने भारत में अपने मोटो G5 प्लस स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर थी, जिसके बाद आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 14,999 रुपए की शुरूआती कीमत में पेश किया है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर आज रात 11:59 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिप्कार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Source

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर मोटो जी5 प्लस के साथ बायबैक गारंटी दी जाएगी। ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट ने मोटो G5 प्लस को 1,199 बायबैक ऑफर के साथ पेश किया है। ऑफर के तहत, अगर ग्राहक खरीदारी के 6-8 महीने के बाद मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन को दूसरे स्मार्टफोन से एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें एक फिक्सड एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा।

मोटो जी5 प्लस को 3जीबी रैम/16जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम/32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में पेश किया गया है। जिनकी कीमत क्रमश: 14,999 और 16,999 रुपए है। इसके साथ ही इसमें खास फीचर्स का उपयोग किया गया है जिनमें मोटो डिसप्ले और शेक जेस्चर शामिल है। मोटो G5 प्लस दोनों में गूगल असिस्टेंट फीचर शामिल हैं।


मोटो जी5 प्लस को कई ऑफर्स के साथ पेश किया गया है। इस फोन की खरीदारी पर उपभोक्ता 1,500 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके साथ एसबीआई कार्डधारक उपभोक्ताओं को 10 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई 1,889 रुपए की शुरूआती महीने पर खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन के साथ मोटो प्लस 2 को 599 रुपए में मिल रही है।

Source – BGR

Tags

Shivam Sharma

शिवम शर्मा विज्ञानम् के मुख्य लेखक हैं, इन्हें विज्ञान और शास्त्रो में बहुत रुचि है। इनका मुख्य योगदान अंतरिक्ष विज्ञान और भौतिक विज्ञान में है। साथ में यह तकनीक और गैजेट्स पर भी काम करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close