GadgetsTechnology

हुवावे लॉन्च कर सकता है Watch GT के नए वेरिएंट, जानें क्या होगा ख़ास

Watch GT New Variant

हुवावे एक बेहतरीन ब्रांड के रूप में जाना जाता रहा है , चाहें वो फिर स्मार्ट फोन हो या फिर विभिन्न तरह के इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स के अनेक पार्ट्स , यह कंपनी लगभग कई क्षेत्रों में अपनी गुणवत्ता को लेकर चर्चित रही है और एक बार फिर यह अपने पुराने सीरीज Watch GT के नए वैरिएंट को जल्द ही लांच कर सकती है |

साल 2018 के अक्टूबर में  हुवावे ने अपनी स्मार्टवॉच Watch GT को Mate 20 Pro के साथ लॉन्च किया था। अब WinFuture.de के जरिए जानकारी मिली है कि चीनी कंपनी इस स्मार्टवॉच के दो और वेरिएंट Watch GT Active और Watch GT Elegant को हुवावे P30 सीरीज के साथ 26 मार्च को लॉन्च कर सकती है।

नए वैरिएंट को elegant मॉडल के रूप में देखा जा रहा है , Elegant मॉडल व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। हालांकि रिपोर्ट में Active वेरिएंट की कोई तस्वीर नहीं दी गई है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि Active और Elegant एडिशन में 1.39-इंच की OLED डिस्प्ले दी गई होगी। इसके अलावा Lithium-ion बैटरी के बदले इन अपकमिंग वॉच में Lithium-polymer बैटरी दी गई होगी।

ये दोनों मॉडल कंपनी के Light OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी। इन जानकारियों के अलावा इन दोनों वेरिएंट्स की किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

Elegant मॉडल को भी ऑरिजनल Watch GT के मुकाबले अलग स्टाइल के बटन के साथ देखा जा सकता है। इसके साथ ही Watch GT Active की बॉडी में गनमेटल के जैसा ग्रे कलर फिनिश भी दिया गया है।

Specifications:-

Watch GT में 1.39-इंच 454×254 एमोलेड हाई रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्ट वॉच की बॉडी ड्यूल-क्राउन डिजाइन के साथ स्टेनलेस स्टील, सेरामिक बेजल से लैस है। इका केस बॉडी 10.6mm का है। यह ड्यूल-कलर सिलिकोन बैंड और एलिगेंट लेदर-रबर बैंड के साथ आती है। Huawei Watch GT में GPS, GLONASS और GALILEO जैसे फीचर हैं।

उम्मीद की जा रही है की पुराने वर्जन की तरह ही यह भी लोगो पर जादू चला पायेगा क्युकी निश्चित ही कुछ अच्छे फीचर दिए गये हैं इन गैजेट्स में जो की पहले के मुकाबले काफी नए हैं |

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close