GadgetsTechnology

19 मार्च को लॉन्च होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला Vivo X27, ऐसा होगा ये स्मार्ट फोन

Vivo X27 with Pop Up Selfie Camera

चाइनीज़ कंपनियों ने बीते 5 साल में स्मार्ट फोंस की दुनिया में क्रान्ति ला दी है , चाहें विवो हो या ओप्पो, या फिर कोई तीसरी कंपनी , सस्ते दामो में ग्राहकों तक अच्छे फ़ीचर्स पहुंचाकर बाज़ार में अपना अलग स्थान प्राप्त किया है जो की निश्चित रूप से सराहनीय है।

बाज़ार में स्थाई रूप से टिकी हुई कंपनियों  से आगे निकलना कोई आसान कार्य नही है और वो भी कम समय में इसको करना दर्शाता है की इन कंपनियों ने ग्राहकों की पसंद का ख़ास ख्याल रखा है।

आज तो कुछ गैजेट्स की मांग इतनी है की उनकी  प्री बुकिंग हो जाती है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचाया जा सके।

पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 19 मार्च को X 27 लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले महीने वीवो X27 को TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का पता भी चला था |

Specifications:-

डिवाइस में 2.2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है और साथ ही इसमें 8जीबी रैम भी दी गई है। स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 128जीबी और 256जीबी स्टोरेज होगी। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें स्टोरेज बढ़ाने का ऑप्शन शामिल नहीं होगा।

स्मार्ट फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ प्री-लोडेड आएगा। इसके अलावा Vivo V1829A/T में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें एक कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल का होगा और अन्य दो कैमरा सेंसर 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के होंगे। स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल 16-मेगापिकल पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगी।

हलाकि इस समय पॉप अप कैमरों का चलन आ चूका है , यह फीचर और भी कंपनियां दे रही है | देखना होगा की कीमतों में कितना फर्क आता है और लांच होने के बाद ग्राहक इसको कितना पसंद करते हैं |

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close