Gadgets

गैलेक्सी एस8 से पहले पेश किया जाएगा एलजी जी6

सैमसंग गैलेक्सी एस8 को लिए जानकारी सामने आई थी कि कंपनी इस मार्च के अंत में पेश करेगी और अप्रैल में इसे सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। अगर सामने आ रही खबरों की मानें तो एलजी जी6 को 26 फरवरी को स्नैपड्रेगन 821 चिपसेट पर पेश कर मार्च में सेल के लिए उपलब्ध करा सकती है। कंपनी अपने स्मार्टफोन की सेल को बढ़ाने के लिए इस कदम को उठा सकती है।

अगर बात करें स्नैपड्रेगन 821 चिपसेट पर कार्य करने वाले स्मार्टफोन की तो इसमें Google Pixel, Pixel XL, OnePlus 3T, Xiaomi Mi 5s, Xiaomi Mi 5s Plus, Xiaomi Mi Note 2, LeEco Le Pro 3 और Asus ZenFone 3 Deluxe स्मार्टफोन शामिल हैं। माना जा रहा है कि एलजी जी6 साउथ कोरियन कंपनी को पहले स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रेगन 821 चिपसेट पर कार्य करेगा।

एलजी जी6 के स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार एलजी जी6 में बेजल लैस डिसप्ले हो सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेंस में प्रदर्शित करेगी। इसमें 5.7-इंच का डिसप्ले होगा जिसमें 1440×2880पिक्सल रेजल्यूशन हो सकता है। स्मार्टफोन में मल्टीटास्किंग और डुअल स्क्रीन सपोर्ट उपलब्ध होगा।

एलजी जी6 स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर पर पेश होगा जबकि कुछ दिनों पहले तक खबर थी कि ​यह स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर आधारित हो सकता है। इसमें 6जीबी रैम होने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए डुअल ​रीयर कैमरा मॉड्यूल के साथ 16-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा हो सकता है। उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में रिमूवेबल बैटरी की बजाय क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट उपलब्ध हो सकता है। जो कि केवल 5 मिनट चार्ज करने पर 5 घंटे का पावर बैकअप देने में सक्षम है। साथ ही इसमें वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध हो सकता है।

हालांकि यह बात तय हो चुकी है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन जी6 को MWC 2017 में पेश करेगी।

स्रोत-bgr.in

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close