Gadgets

जानें कैसा है पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला Oppo F11 Pro

Oppo F11 Pro Mobile Specification In Hindi

Oppo F11 Pro Mobile Specification In Hindi – चाइनिस Smartphone निर्माताओं ने बाज़ार में कुछ ऐसे भी फ़ोन लांच किये हैं जो कीमत के मामले में अच्छी रेंज के हैं और हर किसी के लिए इन्हें खरीद पाना आसान नहीं माना जाता। इस समस्या का ध्यान रखते हुए भी कभी कभी यह कंपनियां मार्किट में पहले से लांच हो चुके फोन  पर भी कुछ अच्छे ऑफर्स पेश करती है, जिससे ग्राहकों की पहुँच को बढाया जा सके और बिक्री में भी इजाफा हो सके।

यह ऑफर्स ग्राहकों के लिए इन फोंस को खरीदना आसान बनाती है और उनकी जेब पर एक साथ ज्यादा बोझ नही आता।

फोन 5 मार्च से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा और इसकी पहली फ्लैश सेल 15 मार्च 2019 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ओप्पो ने F11 Pro को थंडर ब्लैक और ऑरोरा ग्रीन फिनिश ऑप्शन में लॉन्च किया है। ये दोनों कलर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आते हैं। इसके अलावा कंपनी ने ओप्पो F11 के 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 19,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किय है। F11 को कंपनी ने केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है।

अभी यह फोन इस कैमरे के साथ सबसे सस्ता माना जा रहा है | इसकी कीमत 24,990 रुपये है और स्मार्टफोन को केवल एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

स्पेसिफिकेशंस:-

F11 Pro में मीडियाटेक Helio P70 SoC दिया गया है। इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर शामिल है। इसके प्राइमरी कैमरा में सोनी का IMX586 इमेज सेंसर दिया गया है, जो ऑनर View 20 और रेडमी Note 7 Pro में भी इस्तेमाल किया गया है।

स्मार्टफोन 6.5-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन यूनिबॉडी डिजाइन के साथ आता है। डिवाइस का बैक पैनल ग्लास फिनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट से बना हुआ है।

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close