Science

जल्द मिल सकता है LG Stylo 2 Plus में एंड्राइड नॉगट 7.0 का अपडेट

LG द्वारा पिछले साल LG Stylo 2 Plus को एंड्राइड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं, अब कंपनी LG Stylo 2 Plus में जल्द ही एंड्राइड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्मट का अपडेट देने वाली है। इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट GeekBench पर मॉडल नंबर LG-K530 के साथ स्पॉट किया गया है। इसकी मतलब है कि एलजी इस स्मार्टफोन पर टेस्टिंग कर रही है और जल्द ही इस डिवाइस में इंड्राइड नॉगट का अपडेट शुरू कर देगी।

  • Save

Theandroidsoul पर Geekbench लिस्टिंग के अनुसार इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा किया गया है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश किया जाएगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया था। लिस्टिंग के अनुसार LG Stylo 2 Plus को सिंगल-स्कोर टेस्ट और मल्टी-स्कोर टेस्ट में 2027 पॉइंट प्राप्त हुए हैं। लिस्टिंग के अनुसार यह स्मर्टफोन एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।

अगर बात करें LG Stylo 2 Plus की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 5.7-इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है और इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। इसकी स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 3 कोटेड है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट पर पेश किया गया है और इमसें एड्रीनों 505 जीपीयू मिलेगा जो आपको बेहतर ग्राफिक्स का भरोसा दिलाते हैं। इसके साथ ही 1.4गीगाहट्र्ज का कोर्टेक्स-ए53 क्वाडकोर प्रोसेसर है।

फोन में 3जीबी रैम और 16जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके साथ ही 200जीबी तक का मैमोरी कार्ड सपोर्ट है। फोटोग्राफी के लिए 16-मेगापिक्सल का ​रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों कैमरे के साथ आपको फ्लैश ​मिलेगा। यह फोन एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो पर रन करता है और बैटरी बैकअप के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

साभार – बीजीआर

Tags

Shivam Sharma

शिवम शर्मा विज्ञानम् के मुख्य लेखक हैं, इन्हें विज्ञान और शास्त्रो में बहुत रुचि है। इनका मुख्य योगदान अंतरिक्ष विज्ञान और भौतिक विज्ञान में है। साथ में यह तकनीक और गैजेट्स पर भी काम करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
0 Shares