InnovationsTechnology

Jio प्राइम मेंबरशिप की तारीख बढ़ी

दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप जियो प्राइम का फायदा उठाना चाहते हैं और आपने 31 मार्च तक रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है तो परेशान होने की बात नहीं क्योंकि रिलायंस ने अपने ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप लेने की तारीख 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल तक कर दी है।

रिलायंस जियो की प्राइम सदस्यता लेने वालों की संख्या सात करोड़ से अधिक हो गई है। जानकार सूत्रों ने बताया कि दस करोड़ से अधिक ग्राहक कंपनी की नि:शुल्क सेवाएं ले रहे हैं जिनमें से लगभग सात करोड़ ने उसकी प्राइम पेशकश को चुन लिया है।

 

कंपनी ने जियो प्राइम मेंबर के लिए जियो समर सरप्राइज ऑफर पेश किया है। जियो प्राइम मेंबर जब 303 रुपए या उससे ऊपर के प्लान को पहली बार रीचार्ज करवाएंगे तो उन्हें तीन महीने की सेवाएं मुफ्त में दी जाएंगी। इसका मतलब है कि 303 रुपये के रीचार्ज (एक महीने के टैरिफ) में ग्राहकों को तीन महीने की सेवाएं मिलेंगी।

 

अगर ग्राहक जियो मनी से 99 रुपए मेंबरशिप तथा 303 रुपए का टैरिफ रिचार्ज करते हैं तो उन्हें इन 2 रिचार्ज पर (50+50)100 रुपए का कैश बैक प्राप्त होगा तो इस तरह कंपनी की प्राइम मेंबरशिप फीस उपभोक्ता को वापस मिल जाएगी और 99 रुपए की मेबरशिप फ्री में मिल जाएगी।

 

प्राइम मेम्बरशिप को फ्री में लेने के लिए आप पहले 99 रुपए का रिचार्ज और फिर 303 रुपए प्रति माह का रिचार्ज करवाना होगा। ऐसे ग्राहकों को 402 रुपए (99+303) का शुल्क अदा करने होंगे। जियो मनी से रिचार्ज कराने वाले उपभोक्ताओं को कैशबैक दो दिन के अंदर जियो वाउचर के रूप में अपने आप जियो मनी एप में आ जाएगा।

 

अगर जियो यूजर्स पेटीएम से 99 रुपए का जियो प्राइम मेबरशिप का रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 10 रुपए का कैशबेक मिलेगा। यह ऑफर सभी ग्राहकों के लिए हैं।

 

स्रोत-Bgr.in

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close