GadgetsTechnology

Huawei P Smart+ (2019) हुआ लांच , जानें क्या है इसकी खासियत

Smart phone with three back cameras

हुवावे आज एक जाना माना ब्रांड है जो की स्मार्ट फोन तथा टेक्निकल वस्तुओं के निर्माण के लिए जाना जाता है, स्मार्ट फोन हो या फिर लैपटॉप यह कंपनी समय समय पर नए टेक्नोलॉजी के साथ नए आइडियाज पेश करती रहती है | अभी कुछ ही दिनों पहले  कंपनी ने लैपटॉप की बेजल-लैस डिस्प्ले वाले नए आईडिया को पेश किया था |

अभी हर स्मार्ट फ़ोन निर्माता कैमरे पर जोर दे रही है , जैसा की ग्राहकों की दिलचस्पी फोटो में लगातार बढ़ रही है तो कंपनियां कैमरे में भी बेहतरीन सुविधा देने के लिए तत्पर हैं |

हुवावे ने भी कैमरे पर जोर देते हुए अपना नया स्मार्ट फ़ोन लांच कर दिया है , आइये जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी :-

हुवावे ने अपना नया स्मार्टफोन Huawei P Smart + लांच कर दिया है | इसकी खासियत इसका कैमरा है | ये स्मार्टफोन Huawei P Smart (2019) जैसा ही है।

P Smart + (2019) में 6.21-inch डिस्प्ले के साथ ड्यूड्रॉप नॉच और 3400mAh की बैटरी है। इसमें Huawei’s Kirin 710 SoC दिया गया है। दोनों फोन में अंतर की बात की जाएं तो न्यू फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। वहीं P Smart (2019) के बैक में केवल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया था।

स्पेसिफिकेशंस:-

स्मार्ट फोन  के बैक में 24मेगापिक्सल का पहला सेंसर है, जबकि दूसरा सेंसर 2मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर 6मेगापिक्सल का है। फोन के फ्रंट में नॉच के साथ 8मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। Huawei P Smart+ (2019) में फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन EMUI 9 पर चलता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है।

कंपनी ने इसमें 3जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज दी है। फोन Starlight Blue और Midnight Black कलर ऑप्शन में आता है।

इस फोन को कंपनी के वेबसाइट पर देखा गया है और जल्द ही ये बाज़ार में लोगो के लिए उपलब्ध भी हो सकता है | कंपनी ने अभी स्मार्टपोन के प्राइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। P Smart (2019) को EUR 249 (लगभग 20,300 रुपये) में लॉन्च किया गया था, ऐसे में उम्मीद है कि न्यू स्मार्टफोन इससे अधिक कीमत पर ही आएगा।

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close