Gadgets

जेडटीई लॉन्च करेगी 7 स्मार्टफोन

अगर बात करें साल 2013 की तो कंपनी ने कुछ फोन के साथ मोबाइल मार्केट में कदम रखा था। वहीं, कंपनी वर्ष 2017 में जेडटीई बजट और बजट प्रीमियम सेगमेंट व 7,000 और 20,000 रुपए की कीमत के बीच इस साल के मध्य तक सात स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। वहीं, अगले स्मार्टफोन को इस वर्ष तिमाही में लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में कंपनी ने साल 2017 में अपना पहला स्मार्टफोन ब्लैड ए2 प्लस पेश किया। जो कि ऑनलाइन एक्सक्लूसिवली पेश किया गया है। कंपनी फ्लैगशिप प्रीमियम स्मार्टफोन से पहले बजट स्मार्टफोन पर फोकस रखना चाहती है।

जेडटीई सीएमओ सचिन बत्रा ने काफी समय से कंज्यूमर मार्केट से गायब रहने पर अपनी बात रखते हुए कहा कि हम मार्केट से निकले नहीं हैं बस हमारा फोकस बदल कर बी2बी कैटगरी में बदल गया है।

कस्टमर सर्विस को ध्याम में रखते हुए बत्रा ने कहा कि हमने भारत में 350 से ज्यादा सर्विस सेंटर खोले हैं। वहीं, हम अपने डिवाइस की सेल के साथ इस और ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि मोबाइल फोन के साथ हम हार्डवेयर स्पेस जैसे डोंगल और राउटर्स भी उपलब्ध कराएंगे।

स्रोत-bgr.in

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close