कहाँ गायब हो गयीं वीराना फिल्म की हीरोइन जैस्मीन? जानें इसका रहस्य

बॉलीवुड में  जब भी हॉरर फिल्म वीराना की बात होती है तो फिल्म की हॉट और खूबसूरत हीरोइन जैस्मीन का चेहरा सबसे पहले नज़र आता है, जैस्मीन को तो आप सभी जानते ही होंगे, ऐसा  कोई  व्यक्ति नहीं है जिसने वीराना फिल्म नहीं देखी हो, ज्यादातर लोगो ने यह फिल्म देखी है।

इस फिल्म में  जैस्मिन ने एक भुतियाँ चुड़ैल का किरदार निभाया था जिनसे लोग डरा करते थे।  आज भी लोगो के मन में एक सवाल जरूर आता है कि इस फिल्म कि यह हॉट और खूबसूरत हीरोइन अचानक से कहा गायब हो गई, क्यों ये हीरोइन फिर किसी और फिल्म में नज़र नहीं आई, इस फिल्म के पहले भी जैस्मिन की सिर्फ दो ही फिल्म आई थी 1979 में “सरकारी मेहमान” और 1984 में “डाइवोर्स”

एक वो दिन और एक आज का दिन अभी तक इस हॉट और खूबसूरत हीरोइन जैस्मिन का पता नहीं वो कहा से आई थी, कोई उनका पूरा नाम पूछता है तो कोई उनका असली नाम, रियल में ये हॉट और खूबसूरत हीरोइन कौन है इसके माता पिता है कौन है और फिर अचानक कहा वो लापता हो गई किसी को भी इसकी कोई खबर नहीं है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी उनके बारे में किसी को कुछ नहीं पता, लेकिन कुछ बातें सुनने में जरूर आई है लेकिन इसकी सही से पुष्टि नहीं हो पाई है।

आखिर कहां गायब हो गई है जैस्मिन यह एक राज आज भी बना हुआ है, इस पर अधिक जानकारी के लिए आप ये वीडियो जरूर देखें। इस वीडियो में जैस्मिन के बारे में अच्छे से बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.