Gadgets

VoLTE सपोर्ट के साथ पेश हुआ Intex Cloud Style 4G स्मार्टफ़ोन, कीमत महज Rs. 5,799

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन, इंटेक्स क्लाउड स्टाइल 4G पेश किया है। इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,799 है। बता दें कि स्मार्टफ़ोन को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। और कयास लगाए जा रहे हैं कि देशभर में ये स्मार्टफ़ोन जल्द ही सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। स्मार्टफोन को शैम्पेन और ग्रे रंगों में लिया जा सकता है।

अगर इंटेक्स क्लाउड स्टाइल 4G के स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन VoLTE सपोर्ट के साथ आने वाला एक बजट स्मार्टफ़ोन है, जो जियो के नेटवर्क पर भी काम करता है। फोन में 5-इंच की HD 720x1280p की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB DDR3 रैम दी गई है। ड्यूल-सिम आधारित ये स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

अगर कैमरा की चर्चा करें तो फ़ोन में 8-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और इसमें एक 5-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी है। इसके अलावा फोन में आपको 8GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें एक 2500mAh क्षमता की बैटरी मौजूद है। जो कंपनी केअनुसार, 10 घंटे का टॉक टाइम और 400 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है। इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS/A-GPS और माइक्रो USB भी मौजूद है।

इससे पहले कंपनी ने पिछले महीने अपना इंटेक्स एक्वा क्लासिक 2 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश किया था, इस स्मार्टफोन की कीमत Rs. 4,600 है। और इसे भारत के लगभग सभी रिटेल आउटलेट्स से लिया जा सकता है। अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की चर्चा करें तो फ़ोन में 5-इंच की 480x854p की डिस्प्ले दी गई है, साथ ही इसमें एक 1.2GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1GB की रैम, 8GB की इंटरनल स्टोरेज जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं, के साथ 5-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और ड्यूल LED फ़्लैश के साथ और 5-मेगापिक्सेल का ही फ्रंट कैमरा है। फ़ोन में 2200mAh क्षमता की बैटरी और 4G LTE सपोर्ट मौजूद है।

Source – BGR

Tags

Team Vigyanam

Vigyanam Team - विज्ञानम् टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close