Gadgets

वोडाफोन, फ्लिपकार्ट मिलकर उपलब्ध कराएँगे एंट्री लेवल के सस्ते स्मार्ट फ़ोन

प्रद्योगिकी के  इस बढ़ते कद को देखते हुए तथा वर्तमान में स्मार्ट फ़ोन  की लगातार बढ़ती मांग को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की स्मार्ट फोंस का बाज़ार भविष्य में किस ऊँचाइयों को छुएगा , और यही कारण है की जो कंपनिया इस क्षेत्र में ज्यादा पूर्ण रूप से नहीं हैं, वह भी इस स्मार्ट फ़ोन की खरीदारी को बढ़ावा देने  का प्रयास कर रही हैं I

और इस प्रयास का फ़ायदा सीधे तौर पर ग्राहकों को ही मिल रहा है क्योंकि यह कंपनियां किफायती फ़ोन उपलब्ध कराती हैं  तथा  बाज़ार में ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके I इसी कड़ी में बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफ़ोन तथा प्रसिद्द इ-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने मिलकर ग्राहकों को किफायती स्मार्ट फ़ोन उपलब्ध करने का ऐलान  किया   है I आइये जानतें हैं इससे सम्बंधित अन्य जानकारियाँ :-

इस संबध में दोनों कंपनियों ने साझेदारी की है, जिसके माध्यम से वोडाफोन फ्लिपकार्ट के अभियान हैशमाईफर्स्ट4जीस्मार्टफोन के तहत शुरुआती स्तर के 4जी स्मार्टफोन्स की चुनिंदा रेंज पर आकर्षक कैश बैक ऑफर लेकर आया है।दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध इस चुनिंदा रेंज के किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने वाले वोडाफोन के सभी मौजूदा एवं नए प्री-पेड उपभोक्ता आकर्षक कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट के स्मार्टफोन्स के वरिष्ठ निदेशक अयप्पन राजगोपाल ने कहा, “फ्लिपकार्ट उत्कृष्ट उत्पादों और शानदार ऑफर्स के साथ उपभोक्ताओं को खरीदारी का अनूठा अनुभव प्रदान करता है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को 36 महीने तक कम से कम 150 रुपये प्रति माह का रीचार्ज करना होगा (यह रीचार्ज किसी भी राशि में इस तरह किया जा सकता है कि महीने का कुल रीचार्ज रु 150 हो)। 18 महीने के अंत मंे उपभोक्ता को 900 रुपये का कैशबैक मिलेगा तथा अगले 18 महीनों के बाद 1,100 रुपये का कैशबेक मिलेगा।

स्रोत – IANS

 

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close