Gadgets

वीवो ने उतारा इनफिनिट रेड V7 Plus का सीमित संस्करण

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा की भागीदारी में सोमवार को इनफिनिट रेड Vivo V7 Plus लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च किया, जो युवाओं को ध्यान में रखकर उतारा गया है। यह एक सेल्फी केंद्रित फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जिसका अगला कैमरा 24 मेगापिक्सल है और इसके पीछे एक दिल का आकार उभरा हुआ है।

वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा, “V7 Plus मनीष मल्होत्रा लिमिटेड एडिशन के साथ हम ग्राहकों को अपने प्यार को और अधिक सुंदर और मनोरम तरीके से व्यक्त करने का मौका दे रहे हैं।”

मनीष मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, “मैं वीवो के साथ भागीदारी में Vivo V7 Plus प्रस्तुत करते हुए काफी खुश हूं। हमने एक ऐसा फोन बनाया है जो युवाओं की भावना और असीम प्रेम का प्रतीक है।”

इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है। इसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए समर्पित मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है। इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट है।

इस डिवाइस का सबसे खास फीचर इसका 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जिसका अपरचर एफ/2.0 है और यह फ्लैश के साथ है।

स्रोत – IANS

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close