Gadgets

Swipe Elite Power, 4000mAh बैटरी के साथ 31 जनवरी को होगा लाॅन्च, कीमत 6,999 रुपए

Elite Power स्मार्टफोन Swipe की ओर से नया डिवाइस है जो 31 जनवरी को 6,999 रुपए में इंडिया में लाॅन्च होने जा रहा है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर जल्द ही मिलने लगेगा और इसके स्पेशिफिकेशन वेबसाइट पर डाल दिए गए है। यह फोन यूनिबाॅडी डिजाइन के साथ आता है। यह एक किफायती स्मार्टफोन है और कंपनी ने इसे बजट फोन की तरह लाॅन्च किया है। अभी हाल ही में स्वाइप ने इलीट स्टार, इलीट मैक्स, इलीट 2 प्लस, स्वाइप काॅनेक्ट प्लस जैसे स्मार्टफोन भी लाॅन्च किए है।

फोन के स्पेशिफिकेशन की बात करें तो यह 5.5-इंच के HD IPS डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसका डिस्प्ले कोरनिंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 1.1GHz क्वाॅडकोर प्रोसेसर और 2GB रैम के साथ आता है। फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32GB तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। यह फोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

फोन में 4,000mAh की बैटरी है जो कंपनी के मुताबिक साधारण इस्तेमाल करने पर यह 48 घंटों तक चल सकती है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसकी डायमेंशन 156.5 mm x 77 mm x 8.8 mm है। फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें पीछे की ओर 8 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश के साथ आता है। वहीं सामने की ओर 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो काॅलिंग के लिए है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और 4G VoLTE भी सपोर्ट करता है। हालांकि यह हायब्रिड सिम स्लाॅट के साथ आता है। इसका मतलब यह कि फोन को एक समय ड्यूल सिम या सिंगल सिम+ मेमोरी कार्ड की तरह ही इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका मतलब इसमें रिलायंस जियो सिम भी चलाई जा सकती है। वहीं इसमें वाई-फाई, ब्लूटुथ v4.0, GPS और अन्य सेंसर भी है।

Source – PhoneRadar

Tags

Team Vigyanam

Vigyanam Team - विज्ञानम् टीम

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close