Gadgets

Sony ने लॉन्च किया Xperia L2 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

स्मार्ट फोंस के  बढ़ते बाज़ार सभी कंपनियां ग्राहकों को बेहतर हैंडसेट देने के लिए प्रतिबध्ह है I हाल ही में सोनी ने अपना  Xperia L2 स्मार्टफोन लांच किया I सेल्फी को  प्राथमिकता देते हुए इसको डिजाईन  किया गया है I

सोनी की ओर से यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन की तरह ही लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से भारत में Xperia परिवार में एक नया सदस्य भी जुड़ गया है। अगर Xperia L2 की चर्ह्चा करीं तो इसमें आपको एक 5.5-इंच की HD स्क्रीन मिल रही है, साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का एक 120 डिग्री सुपर वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट के साथ पेश किया गया है, आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन में एक मीडियाटेक MT6737T प्रोसेसर दिया गया है।

साथ ही फोन में एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन एक ड्यूल-सिम इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के लिए इसमें अलग से एक पोर्ट दिया गया है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की चर्चा करें तो आपको बगता दें कि इसमें आपको GSM GPRS/EDGE 2G, UMTS HSPA+ 3G, 4Gm VoLTE A-GLONASS, वाई-फाई मिराकास्ट, ब्लूटूथ 4.2, गूगल कास्ट NFC, USB Type C, clear Audio+ और क्लियर बेस आदि दिया गया है।

स्रोत – bgr.in

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close