आखिर क्या है मक्का में पत्थर मारने का रहस्य, देखें यह वीडियो

2
29
views

मुस्लिमों के लिए मक्का बहुत पवित्र स्थान है। हज यात्रा इस्लाम धर्म के पाँच स्तंभो में से एक है। इस्लाम के अनुसार हर आदमी चाहें वो औरत हो या मर्द जीवन में एक बार में हज यात्रा जरूर करे। हज यात्रा केवल वही कर सकता है जो शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ हो।

हर मुस्लिम हज करने मक्का मदीना जाना चाहता है या जाता है  और मुस्लिमों के लिए इस्लाम में चार नियम माने गए हैं  , हर मुस्लिम अपनी यात्रा में एक पवित्र दीवार पर पत्थर मारता है लेकिन उसके पीछे की कहानी बहुत से लोगों को पता नहीं होती है ।

आज हम आपको एक विडीओ क्लिप के ज़रिए वो कहानी बताने जा रहे हैं , हालाँकि ये कहानी सही है या ग़लत इसके बारे में Vigyanam.Com कोई पुष्टि नहीं कर सकता है , हमने ये विडीओ You Tube के SECRET INDIAN TV चैनल से लिया है ।

ये लेख केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखा गया है  !

यह भी जानें – जानिए, मक्का मदीना से जुड़ा अनसुना रहस्य, जो शायद ही आप जानते हों

2 COMMENTS

  1. 🙏🙏🙏कपडो की तरह प्लान बदलने बाले लीडर दूर रहै🙏🙏🙏🥀🥀🥀🥀Good News…..Great News🥀🥀🥀….✈✈✈तीन महीना के एक छोटा बच्चा पूरा हीन्दूस्तान मै तहलका मचा रहा है✈✈✈…….सभी थके हारे हतास लीडरौ के लीए एक आशा की कीरण…..store100.in …..जी हाँ दोस्तो कोइ बडे investment नहीँ….. No ad click. No froud Bit Coin. No SMS sending. No illegal money rotation. ONLY LEGAL &PURE BUSINESS…….PRODUCT BASED…..जी हाँ दोस्तो कीसी का मेहनत की गाढा कमाइ को लूटना नहीँ हे जो अक्सर रातो रात करोडपती बनने की सोच रखने वाले froud leaders अपने team के भावना से खीलवाड करते हे।यहाँ पे आप सीर्फ Rs.100 की पीन एक्टीभ कर के 6 महीना नीयमीत 2 घन्टा के dedicated work करके महीना के Rs.1,00,000/- इनकम कर सकते हे…. करना कीया हे☆☆☆what to do☆☆☆ अपने पसंद की कीराना सामान (जेसे PATANJALI,DABOUR,LUX,LIFEBOUY,DOVE ,COLGTE,PEPSODENT,चीनी,आटा,चावल खरीदना हे बो भी १% से१०% की discount प्राइस मे ।mobile,DTH recharge,bus train flight ticket booking,gas,electric bill payment से खूद भी कमाइये और दूसरो को भी जीन्दगी सबाँरने की मौका दीजीये….ADVENTURE SPORTS के दीवानो को उत्तराखंङ के खूबशूरत बादीऔ का सादर आमंत्त्रण….तो देर कीस बात की दोस्तो फ्री रेजीस्ट्रेसन के लीए अभी काल करे /whatsapp करै JOIN @ 8018361011★★★ visit:www.store100.in SPONCER ID:Major🌹🌹🌹

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here