सैमसंग “Galaxy On” होगा दो वेरिएंट में लॉन्च

0
13
views

Samsung Galaxy On Specs In Hindi – स्मार्ट फ़ोन निर्माता दिग्गज कंपनी Samsung एक बार फिर तैयार है अपने एक और हैंडसेट को लेकर जिसका नाम है “Galaxy On”, और  ये भी कहा जा रहा है की कंपनी इसको दो वैरिएंट में लॉन्च कर सकती है I

 

यह फ़ोन जनवरी के तीसरे सप्ताह में आने की उम्मीद जताई जा रही है I

Galaxy On

अगर हम बात करें इसके विशेष आकर्षण के  बारे में तोह वो है इसका 4 GB RAM के साथ आना , निश्चित ही इस सच से इनकार नही किया जा सकता की फ़ोन में RAM जितनी अधिक होगी , इसकी परफॉरमेंस उतनी ही तेज़ होगी I  कंपनी ने परफॉरमेंस का ख़ास ख्याल रखकर इस सेट को बनाया है I

 

आइये जानतें हैं इसकी स्पेसिफिकेशन और अन्य जानकारियाँ :-

 

डिजाइन, परफॉर्मेंस और फोटोग्राफी पर ध्यान रखते हुए यह डिवाइस एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर उपलब्ध हो सकता है। वहीं, साल 2017 में सैमसंग इंडिया ने “Galaxy On Max” को 16,900 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया था। इस डिवाइस में फ्लैगशिप f/1.7 अपर्चर दिया गया है, ताकि लो-लाइट में भी बेस्ट-इन-क्लास फोटो ली जा सकते।

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7-इंच का फुल-एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसमें 1.69गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है। Galaxy On Max स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मैमोरी के तौर पर दी गई है।

इंडस्ट्री के सूत्रों ने IANS को बताया कि लेटेस्ट डिवाइस की कीमत 15,000 रुपए के आसपास होगी, जो कि भारतीय मार्केट में एक मिड-रेंज डिवाइस होगा।

सैमसंग Galaxy On Max में एफ/1.7 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर एफ/1.9 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का ही सेंसर दिया गया है।

स्रोत – BGR.IN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here