Gadgets

सैमसंग Galaxy A8 Plus हुआ लांच , जानें स्पेसिफिकेशन

Galaxy A8 Plus – दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग फ्लैगशिप एंड्रायड स्मार्टफोन में सबसे आगे है। लेकिन बात जब 30,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच के खंड की आती है तो इस खंड में बाजार में चीनी कंपनियों वनप्लस और हुआवेई की ई-ब्रांड ऑनर का जलवा है।

मध्यम खंड में चीनी कंपनियों की बाजार हिस्सेदारी में सेंध लगाने के लिए सैमसंग ने Galaxy A8 Plus लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम और 64जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इस फोन की सीधी प्रतिद्वंद्विता वनप्लस 5टी और ऑनर व्यू 10 से होगी।

SPECIFICATIONS:-

अगर हम इसके लुक की बात करें तो यह दिखने में बिल्कुल फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी नोट 8 की तरह है। इसका 6 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18.5:9 है। इसका डिस्प्ले चमकीला है और चटख रंग प्रदर्शित करता है।

इस फोन को सेल्फी के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाया है तथा इसका अगला कैमरा ड्यूअल कैमरा है, जिसमें 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। इसका अपरचर एफ/1.9 है, जो बेहतरीन तस्वीरें उतारता है। इसका पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपरचर एफ/1.7 है।

यह फोन जल और धूल प्रतिरोधी है तथा इसे आईपी68 सर्टिफिकेशन मिला है, जोकि न तो ऑनर व्यू 10 को मिला है और न ही वनप्लस 5टी को मिला है।

स्रोत – IANS

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close