Gadgets

कल सेल के लिए उपलब्ध होंगे शाओमी रेडमी 3S और रेडमी 3S प्राइम

शाओमी भारत में अपने रेडमी 3S रेंज के लगभग 3 मिलियन स्मार्टफोंस को सेल करके एक नया रिकॉर्ड कायम कर चुका है। आपको बता दें कि अब कंपनी भारत की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफ़ोन वेंडर बन गई है।

इस बड़े रिकॉर्ड को कायम करने के ठीक बाद ही शाओमी रेडमी 3S और रेडमी 3S प्राइम स्मार्टफ़ोन एक बार फिर से सेल पर जा रहे हैं। कल अमेज़न इंडिया के माध्यम से दोपहर 12 बजे से ये दोनों ही स्मार्टफोंस सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

अगर चर्चा करें इसकी पिछली सेल की तो इन दोनों स्मार्टफ़ोन को अभी एक सप्ताह पहले ही सेल किया गया था। और बढ़ती मांग को देखते हुए ये स्मार्टफोंस एक बार फिर से सेल पर जा रहे हैं। कीमत की चर्चा करें तो शाओमी रेडमी 3S और 3S प्राइम की कीमत Rs. 6,999 और Rs. 8,999 है।

दोनों ही स्मार्टफोन में लगभग एक समान स्पेसिफिकेशन है। रेडमी 3S प्राइम में रैम और इंटरनल मैमोरी के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी उपलब्ध है जो कि रेडमी 3S में नदारद है। मैटल यूनीबॉडी डिजाइन में पेश किया गया यह फोन देखने में काफी स्टाइलिश है। दोनों ही स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में 1.4GHz क्लॉक स्पीड वाला 64-बिट ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही एड्रीनो 505 GPU भी है।

फोटोग्राफी के लिए रेडमी 3S में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जिसमें फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग और पीडीएएफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें है। पावर बैकअप के लिए 4,100mAh क्षमता की बैटरी है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर रेडमी 3S में ड्यूल सिम स्लॉट, 4G VoLTE , ब्लूटूथ, और वाईफाई उपलब्ध हैं। रेडमी 3S की कीमत Rs. 6,999 है।

वहीं रेडमी 3S प्राइम में 3GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज के अलावा फिंगरप्रिंट स्कैनर की भी सुविधा दी गई है। इस स्मार्टफोन में 5-इंच एचडी डिसप्ले, स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 13-मेगापिक्सल रियर कैमरा, 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 4,100mAh क्षमता की बैटरी है।

स्रोत-bgr.in

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close