GadgetsTechnology

जानें आप कैसे खरीद सकते हैं Oppo R17 Pro सिर्फ 70 रूपये की डाउनपेमेंट पर

चाइनिस स्मार्ट फ़ोन निर्माताओं ने बाज़ार में कुछ ऐसे भी फ़ोन लांच किये हैं जो कीमत के मामले में अच्छी रेंज के हैं और हर किसी के लिए इन्हें खरीद पाना आसान नहीं माना जाता। इस समस्या का ध्यान रखते हुए भी कभी कभी यह कंपनियां मार्किट में पहले से लांच हो चुके फोन  पर भी कुछ अच्छे ऑफर्स पेश करती है, जिससे ग्राहकों की पहुँच को बढाया जा सके और बिक्री में भी इजाफा हो सके।

यह ऑफर्स ग्राहकों के लिए इन फोंस को खरीदना आसान बनाती है और उनकी जेब पर एक साथ ज्यादा बोझ नही आता।

ओप्पो भी अपने एक बेहतरीन फ़ोन पर ऐसा ही एक ऑफर लेकर आया है , आइये जानते हैं इसके बारे में :-

यह फ़ोन 45,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था और यह एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है, लेकिन अब ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए आप इस स्मार्टफोन को एक बेहतरीन डील के साथ खरीद सकते हैं। यह 70 रुपये का प्रोमोश्नल ऑफर कंपनी 70वें रिपबलिक डे को मनाने के लिए पेश कर रही है। ऑफर बजाज फाइनेंस के जरिए मिल रहा है और यह 22 जनवरी यानी आज से शुरू होके 31 जनवरी 2019 तक चलेगा।

डील पर ध्यान दें तो आप इस स्मार्टफोन को केवल 70 रुपये देकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। बाकि की पेमेंट आप छह बराबर किश्तों में बजाज फाइनेंस द्वारा दे सकते हैं। इस ऑफर का फायदा केवल ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए उठाया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन :-

Oppo R17 Pro में 6.4-इंच FHD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2,340×1,080 पिक्सल्स और एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच है। स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 SoC के साथ एड्रीनो 616 GPU, 8GB RAM और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth v5.0, Wi-Fi, OTG, NFC और VoLTE-enabled 4G कनेक्टिविटी है। कंपनी ने इसमें प्रॉक्सिमिटी और gyroscope सेंसर दिया है। फोन Radiant Mist और Emerald Green कलर ऑप्शन में आता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

फोन एंड्रॉइड 8.1 बेस्ट ColorOS 5.2 पर ऑपरेट होता है। कीमत के मुताबिक़ कंपनी ने स्पेसिफिकेशन पर पूरा जोर दिया है , इसमें कोई दोहराई नही है। आने वाले समय में यह ऑफर निश्चित तौर पर  बिक्री को बढाने में मददगार साबित होगा।

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close