Gadgets

OnePlus 3/3T यूजर्स को मिलेगा फेस अनलॉक फीचर

वन प्लस कंपनी लगातार अपने स्मार्ट फोन्स की मदद से भारतीय बाज़ार में अपनी पहचान बनाई हुई है I आज  सरकार की  योजनायें हो या जनता का कोई  भी काम हो  , टेक्नोलॉजी हर जगह पहुँच चुकी है I शायद ही कोई हिस्सा ऐसा बचा है जहाँ टेक्नोलॉजी के बिना कार्य हो रहे हो I  आज  की परिस्थिति यह है की हर व्यवसाय की वेबसाइट क साथ साथ एप् भी ज़रूरी तौर पर होती है  जिससे पलक झपकते ही कम हो जाते हैं I

और यही कारण है की बिना स्मार्ट फ़ोन  हर जगह पर इनका प्रयोग कर पाना मुमकिन नही है I लेकिन सुविधा के साथ साथ इनकी सुरक्षा भी बहुत  ज़रूरी है I वन  प्लस कंपनी ने सुरक्षा के तौर पर ही अपने स्मार्ट फ़ोन में फेस अनलॉक फीचर दिया है जिससे सुरक्षा के नज़रिए से यह  बेहतरीन फ़ोन बन सके I

पनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ने इस बात की जानकारी दी है। वहीं, अब OnePlus ने इस बात की पुष्टि की है कि OnePlus 3/3T को फेस अनलॉक सुविधा मिलेगी। हाल ही में संपन्न CES 2018 में सह-संस्थापक और ग्लोबल डायरेक्टर Carl Pei ने कहा कि अपकमिंग बिटा बिल्ड में प्रोडेक्ट को कार्यक्षमता मिलेगी।

निर्णय पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, “हम आसानी से इसे लागू कर सकते हैं सुविधाओं को रोकने के लिए कोई कारण नहीं है।”

CES 2018 में कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस को लेकर भी कंपनी ने जानकारी दी। इस डिवाइस को OnePlus 6 स्मार्टफोन के रूप के लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि यह इसका आधिकारिक नाम अभी तक के लिए नहीं है। लेकिन अभी इसके आधिकारिक नाम के बारे में ज्यादा कुछ सामने भी नहीं आया है।

स्रोत – BGR.IN

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close