Gadgets

नूबिया एन1 नए कलर वेरिएंट और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भारत में हुआ लॉन्च

जेडटीई ने पिछले साल दिसंबर में भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन नूबिया जेड11 और एन1 लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी ने अब कंपनी ने भारत में नूबिया एन1 का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। नूबिया एन1 ज्यादा स्टोरेज और नए कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। स्टोरेज बढ़ाने के साथ कंपनी ने इसकी कीमत में भी थोड़ी बढ़ोतरी की है। नूबिया एन1 को एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर 12,499 रुपए में पेश किया गया है। इसकी सेल 8 फरवीर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

जानकारी के अनुसार जेडटीई नूबिया एन1 स्मार्टफोन का 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट भी मिलेगा। इसके अलावा यह ब्लैक-गोल्ड कलर में मिलेगा। नूबिया एन1 के इस वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपए रखी गई है। बता दें कि इस फोन को दिसंबर महीने में 11,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32जीबी थी और सिर्फ गोल्ड कलर में उपलब्ध था।

नूबिया एन1 की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नूबिया एन1 में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 1.8गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी10 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। जिसमें माली टी860 जीपीयू दिया गया है। स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्मय से 128जीबी तक का डाटा स्टोर किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल का रीयर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। रीयर कैमरे में एलईडी फ्लैश और पीडएएफ जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

कीमत और स्पेसिफिकेशन के मामले में नूबिया एन1 को हाल ही में लॉन्च हुए जेडटीई ब्लैड ए2 प्लस से टक्कर मिल सकती है। भारतीय बाजार में 11,999 रुपए की कीमत में पेश किए गए इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक एमटी6750टी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। वहीं, इसमें 4जीबी रैम व 32जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर व 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी Volte, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई और माईक्रोयूएसबी 2.0 जैसे ऑपशन दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई 5,000एमएएच की बैटरी है।

Tags

Shivam Sharma

शिवम शर्मा विज्ञानम् के मुख्य लेखक हैं, इन्हें विज्ञान और शास्त्रो में बहुत रुचि है। इनका मुख्य योगदान अंतरिक्ष विज्ञान और भौतिक विज्ञान में है। साथ में यह तकनीक और गैजेट्स पर भी काम करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close