Gadgets

Nokia ला रहा है अपने पुराने फोन 3310 को दोबारा, इसी महीने से बिक्री शुरू

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia अपने Nokia 3310 को दोबारा से मार्केट में लाने वाला है। नोकिया ने बहुत सारे ऐसे फोन बनाये थे जिनको लोग आज तक यूज करते हैं। आज आपको ऐसे ही नोकिया के फोन की मार्केट में दोबारा आने की खबर के बारे में बताने वाले हैं।

आज आपको नोकिया के बहुत लोकप्रिय फोन 3310 के बारे में जानकारी देने वाले हैं। वैसे तो नोकिया के सभी फोन बेस्ट ही माने जाते हैं लेकिन 3310 की बात ही कुछ और थी। इस फोन की पहचान बहुत दिनों तक चलने वाली बैटरी और इसकी मजबूती है।

Source – Ebay

नोकिया को लोग भरोसे का प्रतीक मानते थे। लेकिन नोकिया ने अपने छोटे फोन्स पर ज्यादा फोक्स रखा था जिसके कारण वह मार्केट में पिछले चला गया। बाकी की कम्पनियां आने के समय अनुसार बदल गयी। लेकिन अब नोकिया थोडी बहुत सुध में आया है और अपने नये एंड्रायड फोन्स को भी लांच कर रहा है और अब नोकिया चतुर भी हो गया है।

 

आपको तो पता ही है की आज स्मार्टफोन की बैटरी कितनी कम चलती है। ऐसे में यह नोकिया का 3310 बहुत काम आयेगा। आप इसको अपने सेकण्डरी फोन के तौर पर यूज कर सकते हो।

अगर आपको पता नहीं तो बता देते हैं की नोकिया ने अपना ये फोन सन् 2000 में लॉन्च किया था। अगर अब इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 4000 बताई जा रही है। अगर आप इसको ऑनलाईन खरीदते हैं तो अभी यह आपको लगभग 2500 रूपये में मिल सकता है।

यह आपको ईबे पर मिल सकता है क्योंकि नोकिया ने इसे बनाना बंद कर दिया है लेकिन कुछ सेलर के पास अभी मिल सकता है। यह भी खबर सामने आई है की यह फोन इसी महीने लांच होने वाला है। इसके साथ ही नोकिया के और फोन्स भी लांच होंगे जो की एंड्रायड होंगें।

Tags

Pallavi Sharma

पल्लवी शर्मा एक छोटी लेखक हैं जो अंतरिक्ष विज्ञान, सनातन संस्कृति, धर्म, भारत और भी हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतीं हैं। इन्हें अंतरिक्ष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close