GadgetsTechnology

गीकबेंच पर लिस्ट हुआ Moto G7 , जानें पूरी जानकारी

कुछ समय पहले ही मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला  लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी बन गयी मगर अभी भी मोटो मॉडल का नाम कंपनी ने जोड़ा हुआ है ,इसका कारण लोगों का नाम के साथ जुड़ाव ही माना जा रहा है , हलाकि मोटोरोला का नाम अभी भी कई  जगह  पर देखा जा रहा है।

कंपनी समय समय पर गैजेट्स लांच करती रहती है और पिछले कुछ समय में कई अच्छे मॉडल्स के स्मार्ट  फ़ोन बाज़ार में पेश किये हैं जिन्हें सराहा गया है और बिक्रे भी हुई है।

हाल ही में कंपनी के नए मॉडल moto G7 का नाम सुनने में आया था और उम्मीद है की अगले महीने होने वाले MWC 2019 में इससे परदा उठा सकता है।

स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के भी कई लीक्स हमें देखने को मिल चुके हैं। एक्स्पो में कंपनी Moto G7, Moto G7 Play, और Moto G7 Plus को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। अब मोटो G7 को लेकर एक और लीक सामने आया है। स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट में देखा गया है।

बेंचमार्किंग वेबसाइट में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस भी देखने को मिली है। लिस्टिंग के हिसाब से मोटो G7 में क्वॉलकॉम का ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम होगी और यह एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ देखा गया था। इसके अलावा हाल ही में स्मार्टफोन का एक केस रेंडर भी लीक हुआ था, जिससे यह पता चला था कि स्मार्टफोन 3.5mm ऑडियो जैक होगा।

स्पेसिफिकेशन के हिसाब से तो फोन में बहुत दम है , अब देखना होगा की लांच होने के बाद यह ग्राहकों पर क्या छाप  छोड़ पाता  है।

बताया जा रहा है की इसमें वॉटरड्रॉप नॉच, ड्यूल कैमरा सेटअप , फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मोटोरोला डिजाइन और 3.5mm ऑडियो सॉकेट है।

MWC 2019 में बेहतरीन कंपनियों के बेस्ट फोंस की टक्कर होने  की पूरी उम्मीद है , और इस प्रतिस्पर्धा में सभी को खुद को साबित करने की चुनौती होगी।

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close