Gadgets

जल्दी लॅान्च हो सकता है मोटोरोला Moto E4, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

लिनोवो-मोटोरोला ने हाल ही में एक टीजर जारी किया था जिसमें एक संकते था कि कंपनी जल्दी ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटोरोला  Moto E4 लॅान्च कर सकती है। वहीं, अब मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्विटर पर दावा किया है कि Moto E4 को भी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ Moto E4 स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता का भी खुलासा किया गया है।

Moto E4 आने वाले दो-तीन दिन में स्टॉक में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 8,500 रुपए के आसपास होगी। इस खबर को हम जानी – मानी स्मार्टफोन साइट बीजीआर के हवाले से दे रहे हैं उनके मुताबिक इस खबर को जांचने के लिए ट्विटर पर उन्होंने जाकर देखा, तो यह ट्वीट वहां से हटा दिया गया है।

Moto E4 और Moto E4 Plus को हाल ही में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। इनकी कीमत क्रमशः 129.99 डॉलर (करीब 8,300 रुपए) और 179.99 डॉलर (करीब 11,600 रुपए) है।

Moto E4 के स्पेसिफिकेशन

Moto E4 में 5-inch का HD डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (720 x 1280) पिक्सल है। इसमें कQuad – core 1.4 गीगाहर्ट्ज Snapdragon 425 प्रोसेसर के साथ 2GB RAM दी गई है। इसके साथ ही इसमें 16GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया गया है।

बात करें फोटोग्राफी की तो Moto E4 में 8-मेगापिक्सल का ऑटोफोक्स रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2,800mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नौगट पर आधारित होगा।

Moto E4 Plus के स्पेसिफिकेशन

Moto E4 Plus की तो इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन (720 x 1280) पिक्सल है। साथ ही इसमें क्वाड-कोर 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रेगन 427 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। पहले वेरिएंट में 2GB RAM के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 3GB RAM के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दी जा सकती है।

इसे भी देखें: खोए हुए मोबाइलों की ट्रैकिंग के लिए कड़े नियम बनायेगा दूरसंचार विभाग

फोटोग्राफी के लिए Moto E4 Plus में 13-मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोक्स कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकप के लिए फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। Moto E4 Plus स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नौगट पर आधारित हो सकता है।

Source – BGR

Tags

Team Vigyanam

Vigyanam Team - विज्ञानम् टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close