Gadgets

Mivi ने लॉन्च किया ब्लूटूथ ईयरफोन ‘Conquer’, 10 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम

मनोरंजन के शौक़ीन लोगों को हमेशा ही दमदार संगीत पसंद आता और इसके लिए उन्हें गैजेट्स की ज़रूरत पड़ती है ताकि कहीं भी किसी भी वक़्त संगीत में बाधा न आये I विभिन्न कंपनियां अलग अलग तरह के उत्पाद बनाने पर जोर दे रहीं हैं जो की मनोरंजन में सहायक बनती हैं तथा लोग इसका आनंद उठाते हैं I

भारतीय गैजेट ब्रांड Mivi ने नया ब्लूटूथ इन ईयर हेडफोन Mivi Conquer लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 3,299 रुपए है। यह डिवाइस एक्सक्लूसिवली ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इसे Mivi.in, फ्लिपकार्ट और पेटीएम पर 1 फरवरी से खरीदा जा सकता है।

ज़रूरी जानकारियाँ :-

इस ईयरफोन में क्वालकॉम aptX codec सपोर्ट दिया गया है जिससे वायरलेस कनेक्शन पर खरीदारों को उच्च bitrate संगीत सुनने की अनुमति मिलती है। बैटरी के संदर्भ में बात करें तो, Mivi Conquer में 10 घंटे का बैटरी लाइफ और इन-लाइन रिमोट कंट्रोल सुविधा उपलब्ध है I

Mivi Conquer में CSR 8645 और Bluetooth V4.1 तकनीक का उपयोग किया गया है। जो उच्च निष्ठा स्टीरियो संगीत और स्पष्ट स्पीच सुनिश्चित करने के लिए एक बेहतर संकेत ताकत प्रदान करता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, मिधुला देवभक्तुनी, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और सह-संस्थापक, Mivi ने कहा, “संगीत और खेल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। स्वास्थ्य भारत में एक बढ़ती हुई प्रवृत्ति है जो बाजार के खिलाड़ियों के लिए आक्रामक मूल्य दर पर तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों के विस्तार के लिए जगह बनाता है।

स्रोत – BGR.IN

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close