GadgetsTechnology

फरवरी में लांच हो सकता है LG का अगला फ्लैगशिप स्मार्ट फ़ोन

स्मार्ट फ़ोन निर्माता कंपनियां अब MWC 2019 की तय्यारियों में जुट गयी हैं , क्यूंकि समय  कम  बचा है तो बड़ी  तथा  मध्यम वर्ग की सभी कंपनियां इसके लिए अपने  अपने बेहतरीन फोन को पेश करने का प्रयास करेंगी और निश्चित रूप  खुद को दूसरे से बेहतर साबित करने का मौका है उनके पास जिसे वो ज़रूर खोना नही चाहेंगे।

इसी प्रयास के अंतर्गत LG भी अपने नए फ्लैगशिप को फरवरी में लांच कर सकती है।

अपनी G-सीरीज के फ्लैगशिप G7 ThinQ को पिछले महीने मई में लॉन्च किया था। एक साल गुजरने के बाद भी यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन के तौर पर अपनी जगह बनाए हुए है। हालांकि कंपनी इसके अलगे वर्जन के ऊपर भी काम कर रही है, जो जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

The Android Soul की एक रिपोर्ट के मुताबिक, LG अपना अगला टॉप-ऑफ-द-लाइन स्मार्टफोन G8 ThinQ इस साल 25 फरवरी से Barcelona, Spain में शुरू होने वाले Mobile World Congress (MWC) से ठीक एक दिन पहले 24 फरवरी को लॉन्च कर सकता है।

स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद LG इसे MWC 2019 में आने वाले मीडिया जगत के लोगों को दिखा सकता है।

गौरतलब है की कोरिया की इस कंपनी की प्रतिस्पर्धा काफी बड़ी बड़ी कंपनियों से होगी जो 2019 की तय्यारियाँ बहुत ज़ोरों शोरों से कर रही है।

साउथ कोरियन कंपनी  सैमसंग भी LG G8 ThinQ के लॉन्च से कुछ दिन पहले आजकल सुर्खियों में बनी हुई गैलेक्सी S10 सीरीज को पेश कर सकता है। स्मार्टफोन को United States के San Francisco शहर में होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

कुछ दिन पहले इस फ़ोन से सम्बंधित  कई बातें  सामने आई  थी। इसकी एक 360 डिग्री वीडियो भी सामने आई थी, जिसमें स्मार्टफोन का डिजाइन देखने को मिला था। लिक्सटर OnLeaks और 91Mobiles के द्वारा मिले इस लीक में स्मार्टफोन में शामिल हॉरिजोंटल कैमरा सेटअप को छोड़ स्मार्टफोन काफी हद तक मौजूदा G7 ThinQ के जैसा ही लगता है।

देखना होगा की आगामी समय में ग्राहकों को कौन ज्यादा लुभा पाता है, और इस प्रतिस्पर्धा में निश्चित तौर पर ग्राहकों का खूब फ़ायदा होने वाला है तो तैयार रहिये बेहतरीन ऑफर्स तथा  और भी बेहतरीन स्मार्ट फोंस के लिए।

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close