TechnologyTips-Tricks

PUBG Mobile टूर्नामेंट के रजिस्ट्रेशन का आज है अंतिम दिन , जल्दी करें अप्लाई

पाठकों आप सभी को याद होगा की अभी कुछ दिनों पहले ही हमने आपको PUBG Mobile टूर्नामेंट के बारे में जानकारी दी थी की कैसे आप इसमें भाग लेकर एक करोड़ रूपए का इनाम अपने नाम कर सकते हैं। इस गेम के खुमार को देखते हुए ,ओबिले निर्माता ओप्पो ने इसकी प्रतियोगिता कराने  की घोषणा की थी जिसके अंतर्गत आप अकेले या फिर टीम बनाकर इसके लिए भाग ले सकते हैं।

यदि आपको अपने हुनर पर भरोसा है तो ज़रूर अप्लाई करें  क्यूंकि  इसके रजिस्ट्रेशन का आखिरी दिन है और भाग लेने के लिए रजिस्टर करना अनिवार्य है।

आइये आपको बताते हैं की कैसे आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं :-

इस टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन 9 जनवरी से शुरू हो गए थे और इसकी आखिरी तारीख आज यानी 23 जनवरी है। आज सभी प्लेयर्स के पास खुद को रजिस्टर करने का आखिरी मौका है। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको PUBG Mobile India Series के पेज पर जाना होगा और खुद को रजिस्टर करना होगा।

रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद यूजर को एक स्क्वाड ID मिलेगी, जिसे वह किसी टीम से जुड़ने के लिए या खुद की टीम बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह टूर्नामेंट 21 जनवरी से शुरू हो गया है और जीतने वाले प्लेयर या टीम को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। इससे पहले भी ओप्पो  PUBG Mobile का ऐसा टूर्नामेंट स्पोंसर कर चुकी है , जिसमें जीतने वाले प्लेयर को 50 लाख रुपये का इनाम दिया गया था।

यह टूर्नामेंट 3 महीनों तक चलेगा तथा इन तीन महीनों में चार अलग-अलग फेज होंगे। पहला फेज रजिस्ट्रेशन फेज होगा और दूसरा फेज क्वालिफायर्स फेज होगा। क्वालिफायर्स फेज कुल रजिस्टर्ड प्लेयर्स को शॉर्टलिस्ट कर 2,000 करेगा। इसके बाद तीसरे फेज की शुरुआत होगी, जो कि ऑनलाइन फेसऑफ होगा।

ऑनलाइन फेसऑफ से कुल 20 टीमें चुनी जाएगी, जो ग्रांड फिनाले में पार्ट लेगी। यह ग्रांड फिनाले 10 मार्च को होगा। इस टूर्नामेंट का लाइव स्ट्रीम ओप्पो के ऑफिशियल फेसबुक और यूट्यूब चैनल में देखा जा सकता है।

यह बहुत ही ज्यादा रोमांचक होने  वाला है , इसमें कोई शक नही है तो अगर आप रूचि रखते हैं तो ज़रूर भाग लीजिये और आजमाइए अपनी किस्मत को ,क्या पता आप ही इसके विजेता बन जायें।

 

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close