Gadgets

कार्बन ने उतारा किफायती 4जी-VOLTE स्मार्टफोन

आज जहाँ देश में विदेशी स्मार्ट फोंस का चलन है  वहीं हमारी घरेलु कंपनियां भी इसमें पीछे नही है I स्मार्ट फोंस की जरुरत तथा मध्यम वर्ग का ध्यान रखते हुए घरेलु कंपनियां भी प्रयास कर रही है की ग्राहकों तक कम से कम कीमत में फ़ोन उपलब्ध कराया जाए I

इसी प्रयास की कड़ी में घरेलू हैंडसेट निर्माता कार्बन मोबाइल्स ने सोमवार को अपना किफायती स्मार्टफोन ‘Titanium Frames S7’ लॉन्च किया, जिसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है।

कार्बन मोबाइल्स के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसरे ने एक बयान में कहा, “हमारी नवीनतम पेशकश युवाओं को लक्षित है, जो ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं, जो न सिर्फ उच्च प्रदर्शन क्षमता वाला हो, बल्कि उनकी दैनिक जरूरतों का एक जगह ही समाधान प्रदान करनेवाला भी हो।”

स्पेसिफिकेशन :-

यह एंड्रायड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसमें 1.45 गीगाहट्र्ज का क्वैड-कोर प्रोसेसर है, जिसके साथ तीन जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जिसके साथ 2.5 डी का कर्व्ड ग्लास लगा है। इस फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चलती है।

यह मोबाइल फोन ई-कॉमर्स प्लेटफार्म शॉपक्लूज पर उपलब्ध है।यह एक 4जी वीओएलटीई सक्षम डिवाइस है, जिसे खरीदने पर एयरटेल की तरफ से 2,000 रुपये का कैश बैक दिया जा रहा है।

स्रोत – IANS

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close