JioPhone को पहले ही साल में लौटाकर ग्राहक पा सकेंगे आंशिक रिफंड

JioPhone के ग्राहक अब इस फीचर फोन को पहले ही साल में लौटाकर आंशिक रिफंड हासिल कर सकेंगे। रिलायंस जियो ने JioPhone के रिफंड के लिए नई शर्त तय की हैं। जियो के एक चैनल पार्टनर ने यह जानकारी दी और बताया कि अगर कोई ग्राहक विभिन्न प्लान के तहत एक साल में कुल मिलाकर 1500 रुपये का रिचार्ज करवा लेता है तो वह पहले साल में ही JioPhone लौटाकर 500 रुपये का रिफंड हासिल कर सकता है।

 

उल्लेखनीय है कि कंपनी ​यह 4जी फीचर फोन 1500 रुपये की जमानती राशि पर बेच रही है। कंपनी का कहना है कि तीन साल बाद जियोफोन लौटाने पर उक्त राशि​ रिफंड कर दी जाएगी।

 

एक्सपर्टस का मानना है कि अगर एयरटेल का स्मार्टफोन मार्केट में आ जाता है, तो यह जियो फोन से बेहतर साबित हो सकता है। फिलहाल सभी सुविधाओं वाले स्मार्टफोन को खरीदने के लिए 11 हजार रुपए के आसपास खर्च करने होते हैं।

 

वहीं, रिलायंस जियो मार्केट में 1,500 रुपए के डिपोजिट में फोन पेश कर रही है। तीन साल बाद ग्राहक को ये पैसे वापस कर दिए जाएंगे। फोन में केवल 153 रुपए का रिचार्ज के जरिए ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस और डाटा सर्विस और फोन में प्रीलोडेड जियो एप्स, जैसे कि लाइव टीवी, सिनेमा, म्यूजिक का लाभ उठा सकेंगे।

 

स्रोत-PTI

 

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *