The Web

Twitter पर कर अधिकारी देंगे जीएसटी से जुड़े सवालों का जवाब

सोशल मीडिया आज इस युग में नागरिकों की ज़रूरत बन चूका है I दिन प्रतिदिन इन्हें इस्तेमाल करने वाले लोगो की संख्यां में बढ़ोतरी हो रही है , क्यूंकि इन प्लेटफॉर्म्स पर ताज़ा खबरें, खेल जगत तथा सरकर के काम काज की जानकारी भी मिल जाती है I

हाल ही में यह फैसला लिया गया है की वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) को लेकर कारोबारियों और व्यापारियों के सवालों का जवाब देने के लिये वित्त मंत्रालय  के आठ अधिकारी चुने जाएं ,ये अधिकारी सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर सवालों के जवाब देंगे। एक सरकारी आदेश में यह जानकारी दी गई है।

 

इसमें कहा गया है कि इन अधिकारियों को आसपास के आयुक्तालयों से चुना गया है। ये सभी अधिकारी सहायक आयुक्त स्तर के हैं। इन अधिकारियों के नाम हैं– राज करण अग्रवाल, रजनी शर्मा, रौनक जमील अंसारी, शांतनू, बुलो मामू, हीरा लाल, मनीष चौधरी और अंशिका अग्रवाल।

वित्त मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘सोशल मीडिया साइटों पर जीएसटी से संबंधित कई तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं, इसी स्थिति को देखते हुये इन अधिकारियों को नियुक्त किया गया है।

स्रोत – PTI

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close