Intex Aqua Amaze+ स्मार्टफोन 1GB रैम & VoLTE के साथ जल्द होगा लाॅन्च, कीमत 6,290 रुपए

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपने नये स्मार्टफोन की घोषणा की है। यह स्मार्टफोन कंपनी की एक्वा सीरीज में नया जुड़ाव है और यह बजट फोन है। यह डिवाइस इंटेक्स एक्वा अमेज का अपग्रेड वर्जन है जो पिछले साल लाॅन्च हुआ था। इंटेक्स कई किफायती स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लाॅन्च कर रहा है जिससे कि हर भारतीय स्मार्टफोन खरीद सके। अभी हाल ही में कंपनी ने

इटेक्स एक्वा अमेज+ के स्पेशिफिकेशन की बात करें तो यह 4.7 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन का रिजाॅल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है औऱ इसकी पिक्सल डेनसिटी 312PPI है। यह फोन ड्यल सिम स्मार्टफोन है और 4G VoLTE सपोर्ट करता है। यह 1.3GHz के क्वाॅडकोर स्प्रैडट्रम प्रोसेसर पर चलता है और बेहतर ग्राफिक्स के लिए इसमें माली 400 GPU भी है। इसमें 1GB रैम है। फोन में 2000 mAh की Li-ion बैटरी है जो कंपनी के मुताबिक फोन को 2G पर 200 घंटो का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है।

यह भी पढ़े – जियो ने लांच किया अपना सबसे सस्ता फीचर फोन कीमत मात्र Rs 1499

यह स्मार्टफोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 8GB इंटरनल स्टोरेज और 32GB तक मेमोरी कार्ड सपोर्ट है। फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें पीछे की ओर 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो ड्यूल LED फ्लैश के साथ आता है। इसके साथ ही सेल्फी लेने के लिए इसमें सामने की ओर भी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह फोन अन्य कनेक्टिविटी फीचर जैसे EDGE, GPRS, वाई-फाई, GPS, A-GPS और माइक्रो USB भी सपोर्ट करता है।

फोन काले, नीले औऱ भूरे कलर में आएगा। इसकी कीमत 6,290 रुपए रखी गई है। जल्द ही भारतीय आॅनलाइन और आॅफलाइन बाजार में यह फोन मिलने लगेगा। ज्यादा जानकारी के लिए फोन राडार के साथ बने रहे।

स्रोत – फोनरडॅार

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *