Technology

हुवावे ने की अपने अपग्रेडेड UI की घोषणा, जानें विशेषताएं

हुवावे ने अपने यूजर इंटरफेस के अपग्रेड वर्जन EMUI 8.0 की घोषणा की है जो कि एंड्राइड Oreo प्लेटफॉर्म पर चलता है। सॉफ्टवेयर को AI आधारित रीयल-टाइम सीन, ऑब्जेक्ट रिकग्निशन, स्मार्ट टिप्स और AI Accelerated ट्रांसलेटर की सुविधा दी गई है।

Intelligent Resource Allocation, Intelligent Context Awareness, User Behavior और Intelligent Behavior Prediction, ये सभी EMUI 8.0 की अलग-अलग एआई क्षमताओं हैं।

EMUI 8.0 इंस्टॉल होने के साथ, स्मार्टफोन एक split स्क्रीन इंटरफेस, नेविगेशन डॉक, one-hand ऑपरेशन को आसान बनाने और landscape और आसान स्विच पर smart view को सपोर्ट कर सकता है। EMUI 8.0 Honor View 10 पर उपलब्ध है और जल्द ही Honor 9 Lite के साथ लॉन्च होगा।

EMUI 5.1 के उत्तराधिकारी सॉफ्टवेयर simplified interface enabling प्रदान करने का दावा करता है जिससे उपयोगकर्ता रिक्त स्थान, शीघ्र डाटा स्थानांतरण और त्वरित फाइल शेयर करने की क्षमताओं के बीच एक आसान एकल स्पर्श स्विचिंग को सक्षम कर सकते हैं।

अपडेट किया गया यूआई हाल ही में हटाए गए दस्तावेजों या सामान्य फोन मैनेजमेंट में one-hand ऑपरेशन नेविगेशन डॉक, पिन किए गए शॉर्टकट्सऔर accessibility प्रदान करता है।

स्रोत – BGR.IN

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close