गूगल सर्च में भी कर सकते हैं यात्रा का प्लान

गूगल पर पहले से ही यूजर्स की सुविधा के लिए गूगल फ्लाइट फीचर मौजूद है जो आपको छुट्टियां और बिजनेस ट्रिप प्लान करने में मदद करता है। वहीं पिछले दिनों ही गूगल ने इस फीचर में एक और नई सुविधा को जोड़ा था, जिससे उपयोगकर्ता फ्लाइट में देरी की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए इसमें एआई का उपयोग किया गया।

गूगल फ्लाइट्स पहले ही एक शानदार फीचर है जहां आप अपनी छुट्टियां व बिजनेस ट्रिप तैयार कर सकते हैं। यह संभव उड़ान की देरी की भविष्यवाणी करने के लिए एआई का उपयोग करता है, और आपको महत्वपूर्ण यात्रा के समय के आधार पर होटल और एयरलाइन टिकट पर दर की जानकारी प्राप्त करने में सहायता करता है।

फ्लाइट सर्च करते समय, उपयोगकर्ता अब इसी तरह के फिल्टरिंग विकल्प और खोज परिणाम से सीधे टिकट बुक करने की क्षमता देख सकते हैं। गूगल का कहना है कि यह एक नए टैब लेआउट के साथ फ्लाइट और होटलों के बीच स्विच करना भी आसान बना देगा।

गूगल सर्च उपयोगकर्ता अपने मूल गंतव्य के लिए आस-पास की यात्रा पर सुझाव देखने के लिए “More Destinations” टैब पर क्लिक कर सकते हैं और गूगल सर्च द्वारा अप्रूव की गई कंपनियों के रास्ते में अतिरिक्त ​सर्विस दिखाएगा।

स्रोत – bgr.in

 

Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.