Gadgets

SAMSUNG Galaxy S6 के लिए जारी होगा Oreo अपडेट

 

जैसा की हम जानतें हैं एंड्राइड अज कल हर इंसान की जरुरत बन चुकी है, और ज़रूरतें बढ़ने के साथ यह भी ज़रूरी है की समय के साथ इसे अपडेट भी किया जाए I एंड्राइड हो या विंडोज दोनों ही अपडेट करते ही रहते हैं I इसी कड़ी में सैमसंग गैलेक्सी S6  को अपडेट मिलने वाला है I

साउथ कोरिया की फोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने तीन साल पुरानी सैमसंग Galaxy S6 स्मार्टफोन के लिए भी एंड्राइड Oreo अपडेट जारी करेगा। सैमसंग कस्टमर केयर प्रतिनिधि ने पहले ही पुष्टि की है कि तीन साल पुराने Galaxy S6 को Oreo अपडेट मिलेगा।

forum.xda ने इस बात की जानकारी दी है। वहीं, इसके पहले जो देखा गया है उसके आधार पर कहा जा सकता है कि कस्टमर केयर प्रतिनिधि से आने वाली जानकारी पर पूरी तरह से भरोसा न करें। वहीं, सैमसंग Galaxy S6 के लिए Oreo अपडेट की पुष्टि कई बार की जा चुकी है।

अपडेट के बाद आएंगे ये बदलाव :-

इस अपडेट में नोटिफिकेशन चैनल स्नू नोटिफिकेशन, ऑटोफिल API, PIP डिसप्ले आदि मिल रहा है। साथ ही आपको इसमें अडेपटिव आइकॉन, एप्स के लिए वाइड-Gamut कलर, हाई-क्वालिटी ब्लूटूथ ऑडियो का सपोर्ट जैसे LDAC codec, इसके अलावा आपको इसमें कम्पैनियन डिवाइस पैरिंग, के साथ कीबोर्ड नेविगेशन, प्रो ऑडियो के लिए AAudio API वेबव्यू एनहांसमेंट, जावा 8 लैंग्वेज API और रूटीन ऑप्टिमाइजेशन के साथ साथ और भी बहुत कुछ मिल रहा है।

सैमसंग Galaxy S6 में 5.1-इंच का (2560×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोन को सैमसंग के Exynos 7420 चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी/64जीबी/128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

स्रोत – BGR.IN

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close