वीवो वी5 प्लस 23 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में

स्मार्टफोन कंपनी निर्माता वीवो अब सेल्फी सेट्रिंक स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है जिसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन खास सेल्फी प्रेमियों के लिए होगा। वीवो वी5 प्लस नाम से दस्तक देने वाले इस स्मार्टफोन में खास फीचर के तौर पर डुअल फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। वीवो वी5 प्लस की तरह कम ही स्मार्टफोन हैं जिनमें डुअल सेल्फी कैमरा फीचर का उपयोग किया गया है। भारत में फिलहाल इस फीचर के साथ केवल लेनोवो वाइब एस1 उपलब्ध है।

लेनोवो वाइब एस1 में कैप्चर इमेज के लिए 8-मेगापिक्सल स्नैपर और डेप्थ आॅफ फील्ड के लिए 2-मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है। दोनों ही कैमरे डीएसएलाआर के समान इफेक्ट्स देने में सक्षम है। वहीं वीवो वी5 प्लस में भी इसी तरह का सेटअप उपलब्ध होगा। वीवो द्वारा पिछले महीने भारत में वी5 को लॉन्च किया गया था। जिसमें मेटल बॉडी डिजाइन के साथ 5.5-इंच का एचडी डिसप्ले, मीडियाटेक 6750 आॅक्टाकोर 64-बिट प्रोसेसर, 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस मेगापिक्सल वाले सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। वहीं इसमें 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी है। अन्य फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और 4जी एलटीई सपोर्ट दिया गया है।

वहीं वीवो वी5 प्लस में डुअल सेल्फी कैमरा के अलावा अधिकतर स्पेसिफिकेशन वीवो वी5 के समान होंगे।​ भारत में लॉन्च होने के बाद वीवो वीवो वी5 प्लस को लेनोवो वाइब एस1 से टक्कर मिल सकती है। जिसमें डुअल सेल्फी कैमरा उपलब्ध है।

लेनोवो वाइब एस1 में 5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले, मीडियाटे एमटीके6752 64-बिट आॅक्टाकोर प्रोसेसर, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए डुअल फ्रंट कैमरा और 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 2,420एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर डुअल सिम, 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.1 और जीपीएस उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *