कूलपैड कूल 1 भारत में आज हुआ लांच, जाने क्या है खास….

Browse By

आपको सबको पता होगा की Coolpad और LeEco ने अपने जॉइन्ट वेंचर के तहत भारत में अपना पहला फ़ोन कूल1 के नाम से लांच कर दिया है। यह फ़ोन 2 वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा 3GB रैम और 4GB रैम दोनों ही वैरिएंट्स में 32GB की इंटरनल मेमोरी होगी और दोनों की कीमत ₹13,999 तय की गयी है।

4GB वैरिएंट सिर्फ अमेज़न सेल्लिंग पार्टनर के जरिये सिर्फ ऑनलाइन उपलब्ध होगा, वहीं 3GB वैरिएंट ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जायेगा। 4GB वैरिएंट की पहली सेल अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर 5 जनवरी को होगी।

कूलपैड कूल 1 के फीचर्स

तो आपको बता दें कि फ़ोन में 13MP के दो बैक कैमरा लगे है, जो मिल कर एक बेहतर क्वालिटी की इमेज प्रोड्यूस करते है। वहीं सेल्फी कनेर 8MP का है, जिसकी क्वालिटी की काफी चर्चा हो रही है। 
फ़ोन में 4000MAH की बैटरी और पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन वाले इस ड्यूल सिम फ़ोन में दो नैनो सिम्स लगाई जा सकती है। इसका यूजर फेस EUI स्किन एंड्राइड मार्शमैलौ पर आधारित है।
फ़ोन में स्नैपड्रैगन 652 के साथ एड्रेनो 510 GPU का भी यूज़ किया गया है। फ़ोन USB- टाइप सी चार्जिंग  का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा 4G सपोर्ट और 3.5MM जैक का प्रयोग इसे और बेहतर बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *