TechnologyThe Web

20 जनवरी से शुरू होगी फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल , मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स और डील्स

राष्ट्रीय पर्व हो या अन्य पर्व, ऑनलाइन बाज़ार में ग्राहकों के लिए हमेशा ही ऑफर्स की भरमार रहती है। गणतंत्र दिवस के मौके पर  फ्लिप्कार्ट ने सेल की शुरू कर दी है और ये 20 जनवरी  स्टार्ट होगी ।

अमेजन ने हाल ही में ग्रेट इंडियन सेल आयोजित की थी। अब फ्लिपकार्ट ने Republic Day सेल की घोषणा की है। सेल 20 जनवरी से शुरू होके 22 जनवरी तक चलेगी। इ-कॉमर्स पोर्टल SBI के साथ मिलकर SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दे रहा है।

Republic Day sale शुरू होने पर Flipkart मोबाइल, लैपटॉप, TV के साथ कई केटेगरी में Block Buster डील्स भी देगी। यह डील्स हर आठ घंटों में रीफ्रेश की जाएगी। इसके अलावा ग्राहक 20 जनवरी को Rush Hours एक्सट्रा डिस्काउंट ऑफर भी पा सकते हैं, जो कि 2AM तक चलेगा।

साइट हर दिन 26 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दे रही है, जो दोपहर 2 बजे से लेकर 6 बजे तक चलेगा।

जो ग्राहक किसी कारणवश अपना पसंदीदा सामान नही ले पाए थे अब वह कम कीमत पर ले सकते हैं। यही  कारण है की अब लोग त्यौहार का इंतज़ार करते हैं की ऑफर्स का लाभ उठाया जा सके।

सेल में 1,450 रुपये की खरीद पर ग्राहकों 10 प्रतिशत और 1,950 रुपये की खरीद पर 15 प्रतिशत ऑफ पा सकते हैं। इसके अलावा तीन आइटम की खरीद पर 10 प्रतिशत और 4 आइटम की खरीद पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

अमेजन भी अपनी वार्षिक शॉपिंग कॉर्निवल सेल की शुरुआत करने जा रहा है जो 20 जनवरी से शुरू होके 23 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में अमेजन कई डिस्काउंट और डील दे रहा है।

दोनों बड़ी कंपनियां सेल को लेकर कमर कस चुकी है , यह गणतंत्र दिवस खरीदारों के लिए निश्चित ही रोमांचक होने वाला है। नए साल की शुरुआत में ही बम्पर सेल की शुरुआत होने वाली  है , देखना होगा की आने वाले समय में ग्राहकों को ऑफर्स और कीमत के माध्यम से कौन लुभा पाता है।

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close