Blackberry ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, 4000 mAH है बैटरी

चीन की टीएलसी कम्युनिकेशन ने आधिकारिक रूप से अपना ऑल टच स्मार्टफोन- ‘मोशन’ लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और ऐसा माना जा रहा है कि यह ब्लैकबेरी के प्रसिद्ध फोन जैसा ही है लेकिन इसमें भौतिक कीबोर्ड नहीं है।

 

स स्मार्टफोन को यहां जीआईटीएक्स टेक्नोलॉजी वीक के दौरान लॉन्च किया गया। यह फोन आईपी 67 जल प्रतिरोधक क्षमता और एंड्रॉइड 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के साथ आता है।नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट जोड़ा गया है।

 

यह ब्लैकबेरी द्वारा भारत में लॉन्च होने वाले पहला स्मार्टफोन है जिसमें डुअल​ सिम सपोर्ट दिया गया है। अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर ब्लैकबेरी KEYone में यूएसबी टाइप सी दिया गया है। फोन में क्वर्टी कीबोर्ड दिया गया है जिसका उपयोग फास्ट टाइपिंग और शॉटकर्ट के लिए किया जा सकता है। साथ ही कीबोर्ड में स्क्रॉ​लिंग भी आसानी से की जा सकती है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर कार्य करता है।

 

यह ब्लैकबेरी द्वारा भारत में लॉन्च होने वाले पहला स्मार्टफोन है जिसमें डुअल​ सिम सपोर्ट दिया गया है। अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर ब्लैकबेरी KEYone में यूएसबी टाइप सी दिया गया है।

 

स्रोत-IANS

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *