Science

11 सितंबर से शुरू होगी SUV नेक्सॉन की बुकिंग

वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने आज कहा कि उसकी आगामी एसयूवी नेक्सॉन की बुकिंग 11 सितंबर से शुरू होगी। कंपनी के बयान में कहा गया है कि उसके किसी भी अधिकृत डीलर के यहां 11,000 रुपये की राशि जमा करवाकर नेक्सॉन को बुक करवाया जा सकता है।

 

टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबार इकाई) मयंक पारीक ने कहा है,नेक्सॉन के साथ हमने भारत के तेजी से बढ़ते एसयूवी खंड में नये मानक तय किए हैं।

 

टाटा मोटर्स ने अपना कांपैक्ट सेडान टिगोर आज नेपाल में उतारा जिसकी कीमत 23.45 लाख नेपाली रुपए (करीब 14.70 लाख भारतीय रुपये) होगी। कंपनी ने बयान जारी कर इसकी सूचना दी। उसने बताया कि यह लांचिंग एकमात्र अधिकृत वितरक सिप्राडी ट्रेडिंग के साथ मिलकर की गयी है।

 

इस खंड में नेक्सॉन का मुकाबला मारुति सुजुकी की वितारा ब्रेजा, फोर्ड इकोस्पोर्ट, होंडा डब्ल्यूआर वी, हुंदै क्रेटा से होगा जिनकी कीमत 7.1 लाख रुपये से 14 लाख रुपए है।

 

कंपनी के प्रमुख (अंतरराष्ट्रीय कारोबार) जॉनी ऊम्मेन ने कहा, ‘‘टिगोर पेश कर हमने उत्पादों की संख्या बढ़ायी है तथा नये उपभोक्ताओं को आमंत्रित किया है।’’ सिप्राडी ट्रेडिंग के अध्यक्ष शौर्य राणा ने कहा कि टिगोर टाटा मोटर्स का सबसे शानदार वाहन है और नेपाली बाजार में इसके बेहतर कारोबार की उम्मीद है।

 

स्रोत-PTI

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close