Life

10 खास चीजें जो आपको जीवन में एक बार जरूर लेनी चाहिए

जरूर इस्तेमाल करें इन्हें एक बार !

हम अपने जीवन में बहुत सी चीजें इस्तेमाल करते हैं पर उनके कुछ विशेषताओं पर ध्यान नहीं देते और जैसे ही वो चीज पुरानी होती है हम उसे बदल देते हैं | पर यहाँ हैं आपके लिए कुछ ऐसी ख़ास चीजें जो आपको एक बार अपनी जिंदगी में इस्तेमाल जरूर करनी चाहिए |

  1. KOSS के हेडफ़ोन और सहायक उपकरण जो वारंटी के साथ आते हैं जो आपको उनकी खराबियों से दूर रखेंगे | कंपनी वारंटी द्वारा कवर किए गए किसी भी उत्पाद की मरम्मत, प्रतिस्थापन या धनवापसी करेगी – जब तक कि इसका उपयोग कई लोगों द्वारा नहीं किया जाता है।  

2.  MANDUKA की “प्रो सीरीज़” योगा  मैट जो आजीवन गारंटी के साथ आती है जिसमें सभी कमियाँ कवर की गयी हैं ।हालांकि, गारंटी में खरीद के  समय दिखाई देने वाले दुरुपयोग, लापरवाही या क्षति को शामिल नहीं किया गया है।

        

3.  Feetures के मोजे जो  आजीवन गारंटी के साथ आते हैं  हैं जो किसी भी समय, किसी प्रतिस्थापन या धनवापसी के लिए किसी  भी उत्पाद  को वापस करने देता है।

4. $ 49 से शुरू होने पर, DAVEK के छाते थोड़े  महंगे  हैं, लेकिन उन्हें किसी भी समय मुफ्त में  मरम्मत या बदला जा सकता है।    

5. JANSPORT के बैकपैक्स, बैग और सामान को आजीवन वारंटी द्वारा कवर किया जाता है। यदि आपका उत्पाद टूट जाता है, और यह इस   वारंटी द्वारा कवर किया गया है, तो कंपनी इसे ठीक से ठीक या प्रतिस्थापित कर देगी।

6.   CROSS की कुछ ख़ास कलमें  , इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने इसे कितनी देर पहले खरीदा था।  

7. CRAFTSMAN के हाथों के औजार जो दावा करते हैं कि मुफ्त में और कभी भी इनकी  की मरम्मत या प्रतिस्थापन करेगा।  

8. TILLEY की टोपियाँ जो जीवन भर की गारंटी के साथ आती हैं और सभी कमियों को कवर करती हैं |

9. TUPPERWARE  के सामन जो जीवन भर की वारंटी के साथ आते हैं और आप इन्हें कभी भी बदलवा सकते हैं

 

10. AWAY कंपनी के सूटकेस जो आपके लिए बेहतर सामान देता है और आप उसके कई पार्ट्स को कभी भी बदलवा सकते हैं|

www.awaytravel.com/winter

Posted by Away on Sunday, 20 November 2016

Tags

Shubham Sharma

शुभम शर्मा विज्ञानम् के लेखक हैं जिन्हें विज्ञान, गैजेट्स , रहस्य और पौराणिक विषयों में रूचि है। इसके अलाबा इन्हें खेल और वीडियो बनाना बहुत पसंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close