Gadgets

स्माट्रॉन ‘टीफोन पी’ दमदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्वदेशी कंपनी OEM स्माट्रॉन ने किफायती स्मार्टफोन टीफोन पी लॉन्चकियाI यह डिवाइस 17 जनवरी से फ्लैश सेल के माध्यम से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। अगर बात करें इसकी खासियत की तो इसकी दमदार बैटरी जरुर ग्राहकों को आकर्षित कर सकती है I

 

कीमत और स्पेसिफिकेशन :-

 

जैसा की हमने बात की इस गैजेट के दमदार बैटरी की तो  इसमें 5000 मएएच की विशाल बैटरी दी गई है , जिसके कारण कंपनी का दावा है की  बैटरी एक बार चार्ज करने पर दो दिन से ज्यादा चलेगी। साथ ही इस फोन में ओटीजी की सुविधा दी गई है, जिससे इस फोन से अन्य डिवाइसों को भी चार्ज किया जा सकेगा I

 

इसकी कीमत की और देखा जाए तो यह एक किफायती फ़ोन है  जिसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है I यह डिवाइस 17 जनवरी से फ्लैश सेल के माध्यम से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

 

यह फ़ोन  फुल मेटल बॉडी के साथ है, जिसकी स्क्रीन 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज (जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) है, साथ ही यूजर्स को 1,000 जीबी का मुफ्त टीक्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा।

 

’टीफोन पी’ में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा ऑटोफोकस के साथ तथा 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा लो लाइट फ्लैश और ब्यूटिफिकेशन मोड्स है।

 

स्माट्रॉन के उपाध्यक्ष अमित बोनी ने एक बयान में कहा, “विशाल बैटरी और ऑल मेटल बॉडी के साथ हमने बिजली और सुंदरता को एकाकार कर दिया है।

 

स्रोत – IANS

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close