Technology

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए बुरी खबर

आज मुकेश अम्बानी ने घोषणा की है कि उसने महज़ 170 दिनों के छोटे से समय में 10 करोड़ लोगों को अपने साथ जोड़ा है। और इसका मुख्य कारण रिलायंस जियो द्वारा फ्री में दी जा रही बहुत सी सेवाएं हैं।

 

1 अप्रैल से आपको जियो के रेगुलर टैरिफ प्लांस की ओर अपने आप को अग्रसर करना होगा। ये ऑफर रिलायंस जियो द्वारा इसके लॉन्च के समय ही पेश किये गए थे। आपको बात दें कि ये ऑफर्स Rs. 19 से शुरू होते हैं यह महज़ प्री-पेड यूजर्स के लिए है। और Rs. 149 से शुरू होने वाले टैरिफ प्लांस पोस्टपेड यूजर्स के लिए हैं।

 

इसके अलावा आपको बता दें कि प्रीपेड प्लांस Rs. 1,499 तक जाते हैं जिसमें यूजर्स को 20GB मोबाइल डाटा मिलेगा (यह रात में अनलिमिटेड होगा), 40GB वाई-फाई डाटा, जियो ऐप्स का एक्सेस, फ्री वॉयस कौशल और फ्री मैसेज। इसके अलावा अगर पोस्टपेड प्लांस की चर्चा करें तो यह Rs. 4,999 तक जाते हैं इसमें यूजर्स को 75GB डाटा, 150GB वाई-फाई डाटा और बाकी सभी सेवाएं प्रीपेड यूजर्स की तरह ही मिलती हैं।

आज अपनी स्पीच जो समाप्त करने से पहले मुकेश अम्बानी ने जियो यूजर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप कस्टमाइज प्रोग्राम को पेश किया।

 

इस एनरोलमेंट को 1 मार्च से 31 मार्च तक MyJio App, http://Jio.com और रिलायंस डिजिटल के रिटेल स्टोर से कराया जा सकता है। इससे यूजर्स को जियो प्राइम की मेंबरशिप मिलेगी। मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो प्राइम मेंबर कई अच्छे ऑफर्स का लाभ उठाने के योगय होंगे।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो प्राइम मेंबर होंगे उनके लिए 303 रुपए का एक साल का प्लान मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उठा कर जियो प्राइम मेंबर जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की तरह फ्री डाटा और मुफ्त वॉयस का लाभ 31 मार्च 2018 तक ले सकते हैं।

स्रोत-bgr.in

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close